IPL 2019: जब मैच के दौरान स्टेडियम में लगने लगे 'चौकीदार चोर है' के नारे, देखें VIDEO

IPL 2019: पंजाब की पारी के 18.2 ओवर में स्टेडियम के एक छोर से अचानक 'चौकीदार चोर है' के नारे लगने लगे। जैसे ही स्टेडियम में मौजूद दर्शकों ने ये नारे सुने, तो आवाज की दिशा में देखा...

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: March 27, 2019 9:57 AM

Open in App

इंडियन प्रीमियर लीग सीजन-12 में 25 मार्च को किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स के बीच जयपुर में मैच खेला गया। एक तरफ आईपीएल शुरू हो चुका है, तो दूसरी ओर चुनाव भी नजदीक आ रहे हैं, जिसका असर इस मैच में भी देखने को मिला।

पंजाब की पारी के 18.2 ओवर में स्टेडियम के एक छोर से अचानक 'चौकीदार चोर है' के नारे लगने लगे। जैसे ही स्टेडियम में मौजूद दर्शकों ने ये नारे सुने, तो आवाज की दिशा में देखा। इस दौरान कुछ लोगों ने इसके विरोध में भी नारेबाजी की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

बता दें कि इस मुकाबले में क्रिस गेल (79) की धमाकेदार पारी के बाद अंत के ओवर में शानदार गेंदबाजी के दम पर किंग्स इलेवन पंजाब ने राजस्थान रॉयल्स को 14 रनों से हरा दिया। इसी के साथ ही पंजाब की टीम ने जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में अपनी पहली जीत दर्ज की और आईपीएल 2019 की शानदार शुरुआत की।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब की टीम ने 20 ओवर में 4 विकेट गंवाकर 184 रनों का स्कोर खड़ा किया था। 185 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान की शुरुआत शानदार रही, लेकिन अंत के ओवरों में पंजाब के गेंदबाजों ने मैच पलट दिया और राजस्थान की टीम 20 ओवर में 9 विकेट गंवाकर 170 रन ही बना पाई।

टॅग्स :इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)राजस्थान रॉयल्सकिंग्स इलेवन पंजाबआईपीएल 2019स्टीव स्मिथक्रिकेट ऑस्ट्रेलियाक्रिकेट ग्राउंडक्रिकेट रिकॉर्डबीसीसीआईआईसीसीरविचंद्रन अश्विनजोस बटलर

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या