रोहित शर्मा ने किया युवराज से हुई पहली मुलाकात का खुलासा, बताया युवी ने किस बात पर जताई थी नाराजगी

Rohit Sharma: मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह

By अभिषेक पाण्डेय | Published: May 12, 2019 04:09 PM2019-05-12T16:09:19+5:302019-05-12T16:10:04+5:30

IPL 2019: My first interaction with Yuvraj Singh was not good, says Rohit Sharma | रोहित शर्मा ने किया युवराज से हुई पहली मुलाकात का खुलासा, बताया युवी ने किस बात पर जताई थी नाराजगी

रोहित शर्मा ने कहा कि युवराज से उनकी पहली मुलाकात खास नहीं रही थी

googleNewsNext

आईपीएल 2019 में मुंबई इंडियंस की टीम में युवराज सिंह और रोहित शर्मा खेल रहे हैं, जो उससे पहले साथ में कई सालों तक भारतीय टीम के लिए खेल चुके हैं। ये दोनों पहली बार आईपीएल फाइनल खेल रहे हैं और उनकी नजरें खिताब जीतने पर होंगी।

लंबे समय तक साथ खेलने वाले इन दोनों स्टार खिलाड़ियों की पहली मुलाकात बहुत अच्छी नहीं रही थी। रोहित शर्मा ने अपनी टीम मुंबई इंडियंस द्वारा शेयर एक वीडियो में युवराज से हुई पहली मुलाकात के बारे में बताया है। 

रोहित के मुताबिक, उनकी और युवराज की पहली मुलाकात टीम बस में हुई थी और रोहित बस में उस जगह बैठे थे, जहां आमतौर पर युवराज बैठा करते थे। जब युवराज बस में घुसे तो वह रोहित के पास गए और कहा, 'तुमको मालूम है ये किसकी सीट है?'

रोहित ने कहा, 'इसके बाद हमारे बीच बहस तो नहीं हुई थी, लेकिन हमने एक दूसरे को देखा जरूर था।'

रोहित ने कहा कि युवराज उस समय घमंडी नहीं थे, लेकिन स्टार खिलाड़ी होने के नाते उनमें ऐटिट्यूड (टशन) था। 


हालांकि युवराज सिंह ने इसी वीडियो में कहा कि जब वह रोहित से पहली बार मिले तो उनसे हाथ मिलाया था और रोहित से कहा था कि, 'रोहित ये मेरी सीट है मैं यहां बैठना चाहता हूं।' युवराज ने ये भी कहा कि कहानियों को मसालेदार बनाकर पेश करना रोहित शर्मा की आदत है।

रोहित शर्मा की पत्नी रितिका साजदेह युवराज सिंह की मुंह बोली बहन हैं और हिटमैन ने एक बार बताया था कि जब उनकी रितिका से पहली मुलाकार हुई थी तो युवराज ने उन्हें चेतावनी देते हुए कहा था कि उसकी तरफ देखना भी मत क्योंकि वह मेरी बहन है।

इन दो स्टार खिलाड़ियों के बीच पहली मुलाकात भले ही यादगार न रही हो लेकिन बाद में ये दोनों खिलाड़ी बहुत अच्छे दोस्त बन गए और साथ में टीम इंडिया की कई यादगार जीत का भी हिस्सा रहे। 

Open in app