MI vs RR: मुंबई की नजरें लगातार चौथी जीत पर, राजस्थान से भिड़ंत आज, जानिए कौन पड़ा है भारी

MI vs RR Preview: आईपीएल 2019 के 27वें मैच में शनिवार को मुंबई इंडियंस की की भिड़ंत राजस्थान रॉयल्स से होगी, जानिए अब तक कौन पड़ा है किस पर भारी

By अभिषेक पाण्डेय | Published: April 13, 2019 11:54 AM

Open in App

आईपीएल 2019 के 27वें मैच में शनिवार को वानखेड़े में मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स की इस सीजन में पहली बार भिड़ंत होगी। दोनों ही टीमों ने इस सीजन में अब तक छह मैच खेले हैं, और मुंबई जहां चार जीत के साथ पॉइंट्स टेबल में तीसरे स्थान पर है तो वहीं राजस्थान की टीम सिर्फ एक जीत के साथ सातवें नंबर पर है। 

दोनों ही टीमें इस मैच में उलट परिणामों के साथ उतरने जा रही है। मुंबई ने जहां पिछले मैच में किंग्स इलेवन पंजाब को आखिरी गेंद तक चले मुकाबले में मात दी थी तो वहीं राजस्थान की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ आखिरी गेंद तक चले मुकाबले में हार गई थी। 

शानदार फॉर्म में है मुंबई की टीम 

मुंबई इंडियंस की टीम शानदार फॉर्म में है और लगातार तीन मैच जीत चुकी है। इस मैच में नियमित कप्तान रोहित शर्मा की वापसी से मुंबई को और मजबूती मिलेगी, जो पिछले मैच में चोट की वजह से नहीं खेले थे। 

राजस्थान की टीम जीत सकती है 6 में से सिर्फ एक मैच

वहीं राजस्थान की टीम इस सीजन में ज्यादातर मौकों पर मजबूत स्थिति में होने के बावजूद मैच हारी है। पंजाब के खिलाफ सीजन के पहले मैच में उन्होंने लगातार विकेट गंवाकर मैच गंवाया, तो वहीं चेन्नई के खिलाफ अपने दोनों मैचों में वे मजबूत स्थिति में थे, लेकिन फिर पकड़ ढीली हो जाने दी। 

इस समय नजरें अजिंक्य रहाणे की फॉर्म पर हैं और साथ ही उनकी कप्तानी को लेकर भी सवाल पूछे जा रहे हैं। वहीं टीम के सबसे स्टार खिलाड़ी माने जाने वाले इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स भी अब तक रंग में नजर नहीं आए हैं और बैट और गेंद दोनों से निराशाजनक प्रदर्शन किया है।

कब होगा मैच

13 April 2019, 4 PM IST

कहां होगा मैच

वानखेड़े स्टेडियम, मुंबई

MI vs RR: IPL में भिड़ंत का रिकॉर्ड

कुल मैच – 18मुंबई इंडियंस ने जीते – 10 राजस्थान ने जीते –8

आईपीएल 2018 में कुल मैच-2 मुंबई ने जीते – 0 राजस्थान ने जीते – 2

दोनों टीमों की संभावित इलेवन

मुंबई इंडियंस की संभावित इलेवन: क्विंटन डि कॉक, रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, कीरोन पोलार्ड, ईशान किशन, हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या, अल्जारी जोसेफ, राहुल चाहर, जेसन बेहरेनडॉर्फ, जसप्रीत बुमराह।

राजस्थान रॉयल्स की संभावित इलेवन:अजिंक्य रहाणे, जोस बटलर, संजू सैमसन, स्टीव स्मिथ, राहुल त्रिपाठी, बेन स्टोक्स, रेयान पराग, जोफ्रा आर्चर, श्रेयस गोपाल, जयदेव उनादकट, धवल कुलकर्णी।

टॅग्स :मुंबई इंडियंसराजस्थान रॉयल्सआईपीएल 2019इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)अजिंक्य रहाणेरोहित शर्माबेन स्टोक्स

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या