IPL इतिहास में पहली बार चोट के चलते रोहित शर्मा मैच से बाहर

रोहित शर्मा के दाहिने पैर की मांसपेशी में अभ्यास के दौरान चोट लगी थी। वह पिछले 24 घंटे में तेजी से ठीक हो रहे हैं। एहतियात के तौर पर किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच में हमने उन्हें आराम देने का फैसला किया गया है।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: April 10, 2019 8:30 PM

Open in App

भारतीय उपकप्तान रोहित शर्मा विश्व कप टीम के चयन से पांच दिन पहले दाहिने पैर की मांसपेशी में चोट के कारण आईपीएल मैच से बाहर रहे। रोहित पिछले 11 सत्र में पहली बार आईपीएल के किसी मैच से बाहर रहे हैं ।

मुंबई इंडियंस ने एक बयान में कहा, ‘‘रोहित शर्मा के दाहिने पैर की मांसपेशी में अभ्यास के दौरान चोट लगी थी। वह पिछले 24 घंटे में तेजी से ठीक हो रहे हैं। एहतियात के तौर पर किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच में हमने उन्हें आराम देने का फैसला किया।’’

कार्यवाहक कप्तान कीरोन पोलार्ड ने कहा ,‘‘ रोहित ठीक है लेकिन एहतियात के तौर पर हमने उसे आराम दिया है ।’’ मुंबई को अगले आठ दिन में तीन मैच खेलने है और भारतीय टीम प्रबंधन भी रोहित की चोट पर नजर रखेगा।

किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मुंबई इंडियंस की ओर से कप्तानी के लिए किरोन पोलार्ड मैदान पर आए। इस मुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा चोटिल होने के चलते नहीं खेल पाए हैं। उनके स्थान पर कप्तानी किरोन पोलार्ड को सौंपी गई। मुकाबले में पंजाब ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। 

टॅग्स :आईपीएल 2019इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)किंग्स इलेवन पंजाबमुंबई इंडियंसरोहित शर्मारविचंद्रन अश्विन

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या