IPL 2019: तय हुए मैचों के समय, जानिए कितने बजे से खेले जाएंगे कौन से मैच

IPL 2019: आईपीएल 2019 के मैचों के समय तय कर दिए हैं, सीओए प्रमुख विनोद राय ने गुरुवार को आईपीएल मैचों को लेकर जारी संशय खत्म कर दिया

By अभिषेक पाण्डेय | Published: March 08, 2019 10:22 AM

Open in App

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2019 की शुरुआत 23 मार्च से होने जा रही है। इस टी20 लीग को लेकर फैंस का उत्साह चरम पर पहुंचने लगा है। प्रशासकों की समिति (सीओए) ने गुरुवार को आईपीएल 2019 के मैचों के समय को लेकर स्थिति स्पष्ट कर दी है। 

सीओए प्रमुख विनोद राय ने गुरुवार को बताया कि आईपीएल मैचों की शुरुआत शाम 4 बजे से और 8 बजे से ही होगी। इससे पहले खबरें थी कि बीसीसीआई पर शाम के मैचों की शुरुआत 7 बजे से करने का दबाव था, जबकि ज्यादातर टीमें मैचों के रात 8 बजे से शुरू करने के पक्ष में थीं। 

सीओए बैठक के बाद विनोद राय ने कहा, 'मैच रात 8 बजे से शुरू होंगे।' बीसीसीआई ने अभी आईपीएल 2019 का पूरा कार्यक्रम जारी नहीं किया है। अभी पहले दो हफ्ते के ही कार्यक्रम जारी किए हैं और पूरा कार्यक्रम आम चुनाव की तारीखें तय होने के बाद जारी किया जाएगा।  

आईपीएल 2019 के लीग मैचों शाम 4 बजे और रात 8 बजे से शुरू होंगे जबकि नॉक आउट मैच और फाइनल शाम 7 बजे से शुरू होगा।

बीसीसीआई के इस फैसले पर खुशी जाहिर करते हुए टीम के एक अधिकारी ने कहा, हम मैच के समय को बरकरार रखने के बीसीसीआई के निर्णय की तारीफ करते हैं। पिछले साल की तरह ही, 'हम मैचों के रात 8 बजे से ही शुरू होने के पक्ष में थे। हमसे अभी तक मैचों की टाइमिंग के लिए बीसीसीआई द्वारा संपर्क नहीं किया गया था। लेकिन हम इस फैसले का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।' 

आईपीएल 2019 की शुरुआत 23 मार्च को गत चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेले जाने वाले मैच से होगी।

टॅग्स :भारत के राष्ट्रपतिबीसीसीआईप्रशासकों की समितिविनोद राय

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या