KKR vs CSK: कोलकाता के सामने घर में धोनी की चेन्नई का 'तूफान' रोकने की चुनौती, जानिए कौन पड़ा है भारी

KKR vs CSK Preview: आईपीएल 2019 के 29वें मैच में रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स की भिड़ंत चेन्नई सुपरकिंग्स से होगी, जानिए कौन पड़ा है भारी

By अभिषेक पाण्डेय | Published: April 14, 2019 11:32 AM

Open in App

कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम रविवार (15 अप्रैल) को जब आईपीएल 2019 के 29वें मैच में अपने घरेलू मैदान ईडन गार्डंस में चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ उतरेगी तो उसकी नजरें जीत के ट्रैक पर वापसी पर होंगी। 

इस सीजन में केकआर ने अब तक सात मैचों में चार मैच जीते हैं। इन तीन में से एक मैच उसने चेन्नई के खिलाफ गंवाया है। चेन्नई के खिलाफ हार के बाद उसे अपने पिछले मैच में दिल्ली कैपिटल्स के हाथों 7 विकेट से शिकस्त झेलनी पड़ी थी।

KKR vs CSK: IPL में भिड़ंत का रिकॉर्ड

कुल मैच: 19केकेआर ने जीते – 7 चेन्नई ने जीते –12

आंद्रे रसेल रहे हैं इस सीजन में केकेआर के स्टार

आंद्रे रसेल इस सीजन में केकेआर के हीरो साबित हुए हैं और उसने जो तीन मैच लक्ष्य का पीछा करते हुए जीते हैं, उन तीनों में ही रसेल का ही योगदान रहा है। रसेल के अलावा केकेआर के लिए अब तक रॉबिन उथप्पा ने भी दमदार प्रदर्शन किया है। हालांकि अब टीम को बाकी बल्लेबाजों से भी जोरदार प्रदर्शन की उम्मीद होगी। 

केकेआर को जीत के ट्रैक पर वापसी की उम्मीद होगी

धोनी के नेतृत्व में शानदार फॉर्म में रही है सीएसके

वहीं गत चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम जबर्दस्त फॉर्म में रही है और अब तक 7 में से 6 मैच जीतते हुए पॉइंट्स टेबल में टॉप पर है। कप्तान एमएस धोनी के प्रेरणादायक नेतृत्व में चेन्नई ने इस सीजन में मुश्किल क्षणों से निकलते हुए भी जोरदार जीत दर्ज की है। राजस्थान के खिलाफ पिछले मैच में 24 रन पर 4 विकेट गिरने के बावजूद चेन्नई ने 152 रन के लक्ष्य का सफलतापूर्वक पीछा किया था। 

धोनी शानदार फॉर्म में है, लेकिन अंबाती रायुडू राजस्थान के खिलाफ 57 रन की पारी के अलावा ज्यादातर मैचों में फ्लॉप रहे हैं। शेन वॉटसन और सुरेश रैना का बल्ला भी अब तक खामोश ही रहा है। चेन्नई को अपने इन खिलाड़ियों से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी।

कब खेला जाएगा मैच

14 April 2019, 4pm IST

कहां खेला जाएगा मैच

ईडन गार्डंस, कोलकाता

टॅग्स :कोलकाता नाईट राइडर्सचेन्नई सुपर किंग्सआईपीएल 2019इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)एमएस धोनीआंद्रे रसेल

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या