India vs England, 1st Test Highlights: हार के बाद भारतीय टीम को बड़ा झटका, 87 रन और 5 विकेट लेने वाला खिलाड़ी दूसरे टेस्ट से बाहर!

India vs England, 1st Test Highlights: सहज नहीं लग रहे थे और मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने इसके बारे में ज्यादा नहीं बताया।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 28, 2024 10:59 PM2024-01-28T22:59:15+5:302024-01-28T23:00:33+5:30

India vs England, 1st Test Highlights England captain Ben Stokes out hitting Ravindra Jadeja directly Indian team after defeat player who took 87 runs and 5 wickets is out of the second test! | India vs England, 1st Test Highlights: हार के बाद भारतीय टीम को बड़ा झटका, 87 रन और 5 विकेट लेने वाला खिलाड़ी दूसरे टेस्ट से बाहर!

file photo

googleNewsNext
Highlightsमुझे अभी तक फिजियो से बात करने का मौका नहीं मिला है।वापस जाकर मैं उनसे बात करूंगा और देखूंगा कि क्या हुआ है।

India vs England, 1st Test Highlights:इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स का रविंद्र जडेजा को सीधे हिट करके आउट करना सिर्फ पहले टेस्ट का ‘टर्निंग प्वाइंट’ नहीं था बल्कि यह श्रृंखला की दिशा भी तय कर सकता है क्योंकि भारत के सभी प्रारूपों के नंबर एक आल राउंडर मांसपेशियों में खिंचाव से जूझ रहे हैं। पहली पारी में 87 रन बनाकर भारत के शीर्ष स्कोरर रहे जडेजा ने दोनों पारियों में पांच विकेट झटके। उनकी मांसपेशियों में खिंचाव लग रहा है क्योंकि वह तेजी से एक रन लेने की कोशिश के बाद पैर की मांसपेशियों को हाथ से सहलाते दिखे।

वह सहज नहीं लग रहे थे और मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने इसके बारे में ज्यादा नहीं बताया। उन्होंने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘‘देखेंगे। मुझे अभी तक फिजियो से बात करने का मौका नहीं मिला है। वापस जाकर मैं उनसे बात करूंगा और देखूंगा कि क्या हुआ है। ’’

Open in app