Video: नीता अंबानी के 'मंत्र' से जीती मुंबई!, फैन्स बोले- 'हमें भी बता दो लाइफ बन जाएगी...'

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें नीता अंबानी प्रार्थना करती दिख रही हैं और इस दौरान वो कुछ पढ़ भी रही हैं।

By सुमित राय | Published: May 13, 2019 5:09 PM

Open in App
ठळक मुद्देमुंबई ने चेन्नई को एक रन से हराकर आईपीएल खिताब अपने नाम किया।मुंबई ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 149 रन खड़ा किया।चेन्नई की टीम 20 ओवर में 148 रन ही बना पाई और एक रन से हार गई।

मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2019 के फाइनल मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को रोमांचक मुकाबले में आखिरी गेंद एक रन से हराकर चौथी बार खिताब अपने नाम किया। चेन्नई को जीत के लिए आखिरी ओवर में जीत के लिए 9 रन बनाने थे, लेकिन लसिथ मलिंगा ने सिर्फ 7 रन दिया और मैच मुंबई की झोली में डाल दिया।

हालांकि आखिरी ओवर काफी टेंशन वाला था और कौन सी टीम जीतेगी यह कहना मुश्किल था। इस कारण दोनों टीमों के फैंस प्रार्थना कर रहे थे और अपनी टीम की जीत के लिए दुआ कर रहे थे। इस बीच मुंबई टीम की ऑनर नीता अंबानी स्टैंड्स में हाथ जोड़कर मंत्र पढ़ती दिखीं।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें नीता अंबानी प्रार्थना करती दिख रही हैं और इस दौरान वो कुछ पढ़ भी रही हैं। अब फैंस यह कह रहे हैं कि मुंबई की यह जीत नीता अंबानी के मंत्र के कारण ही मिली है। ट्विटर पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के बाद फैंस कह रहे हैं कि 'यह मंत्र हमें भी बता दो ताकि हमारी भी लाइफ बन जाए।' वहीं कुछ फैंस कह रहे हैं कि इस मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड नीता अंबानी को ही दिया जाना चाहिए, क्योंकि मुंबई यह मैच उन्हीं के कारण जीती है।

मैच के बाद नीता अंबानी ने कहा- 'मैं आखिरी ओवर देख नहीं पा रही थी। मैं बस लोगों के शोर से समझ पा रही थी कि मैच में क्या हो रहा है। 2013, 2015, 2017 और 2019 में रोहित शर्मा ने कप्तानी की और चैम्पियन बनाया। टीम को जिताने के लिए उनको बधाई और टीम वाकई शानदार है।'

बता दें कि चेन्नई के गेंदबाजों ने मुंबई को 20 ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 149 रनों पर रोक दिया था। मुंबई की ओर से कीरोन पोलार्ड ने सबसे बड़ी पारी खेली और 25 गेंदों में 41 रन बनाए। 150 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए चेन्नई की टीम शेन वॉटसन (80) की शानदार पारी के बावजूद 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 148 रन ही बना सकी।

टॅग्स :नीता अंबानीमुंबई इंडियंसचेन्नई सुपर किंग्सआईपीएल 2019इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या