IPL 2018: सनराइजर्स हैदराबाद की नजरें मुंबई को मात देकर घर में लगातार दूसरी जीत दर्ज करने पर

SRHvMI: आईपीएल 2018 के सातवें मैच में गुरुवार को होगी सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस की भिड़ंत

By अभिषेक पाण्डेय | Published: April 12, 2018 12:59 PM2018-04-12T12:59:39+5:302018-04-12T14:00:15+5:30

IPL 2018, SRH Vs MI Preview: Sunrisers Hyderabad eye second win at home vs Mumbai Indians | IPL 2018: सनराइजर्स हैदराबाद की नजरें मुंबई को मात देकर घर में लगातार दूसरी जीत दर्ज करने पर

केन विलियम्सन

googleNewsNext

नई दिल्ली, 12 अप्रैल: सनराइजर्स हैदराबाद की टीम जब गुरुवार को अपने घरे में मुंबई के खिलाफ उतरेगी तो उसकी नजरें जीत की लय बरकरार रखने पर होगी। हैदराबाद ने अपने पहले मैच में राजस्थान के खिलाफ जोरदार जीत दर्ज की थी। वहीं मुंबई की टीम को घर में खेले गए सीजन के पहले मैच में चेन्नई के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। 

हैदराबाद ने पहले मैच में राजस्थान को महज 127 के स्कोर पर समेटते हुए 9 विकेट से जोरदार जीत दर्ज की थी। वहीं मुंबई की टीम 165 रन का स्कोर बनाने के बावजूद चेन्नई से एक विकेट से हार गई थी।

हैदराबाद vs मुंबई इंडियंस का रिकॉर्ड

हैदराबाद और मुंबई के बीच अब तक खेले गए 10 मैचों में से मुंबई और हैदराबाद दोनों ने ही 5-5 मैच जीते हैं। हालांकि हैदराबाद में खेले गए तीन मैचों में से तीनों में ही हैदराबाद ने जीत हासिल की है। ऐसे में इस मैच में भी उसका पलड़ा भारी रह सकता है।

दोनों टीमों के इन खिलाड़ियों पर रहेंगी नजरें

हैदराबाद की टीम के लिए पहले मैच में गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए हैदराबाद की धीमी विकेट पर राजस्थान को 127 के स्कोर पर समेट दिया था। हैदराबाद के लिए भुवनेश्वर कुमार के नेतृत्व में सिद्धार्थ कौल और स्पिनरों शाकिब अल हसन और राशिद खान ने राजस्थानी बैटिंग को धराशायी कर दिया था। 

मुंबई की टीम को भी हैदराबाद के गेंदबाजों से सावधान करने की जरूरत होगी। वहीं बैटिंग में वॉर्नर की गैरमौजूदगी में पहले मैच में 77 रन की पारी खेलने वाले शिखर धवन से एक बार से वैसे ही प्रदर्शन की उम्मीद रहेगी। इसके अलावा हैदराबाद के पास रिद्धिमान साहा, केन विलियम्सन, मनीष पाण्डेय और दीपक हुड्डा जैसे स्टार बल्लेबाज हैं।

वहीं मुंबई इंडियंस को कप्तान रोहित शर्मा से फॉर्म में वापसी की उम्मीदें रहेंगी। साथ ही पंड्या ब्रदर्स हार्दिक और क्रुणाल पर भी सबकी नजरें रहेंगी। वहीं टी20 इंटरनेशनल में दो शतक जड़ने वाले इविन लुईस से भी आतिशी बैटिंग की उम्मीदें रहेंगी।

मैच का समय: 12 अप्रैल, रात 8 बजे से

मैच स्थान: राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम, हैदराबाद

Open in app