IPL 2018: प्रीति जिंटा से पूछा गया विराट पर सवाल, एक शब्द में यूं किया कोहली को बयां

Preity Zinta Defines Virat Kohli: प्रीति जिंटा ने एक सवाल के जवाब में कोहली को किया एक शब्द में बयां

By अभिषेक पाण्डेय | Published: May 22, 2018 3:46 PM

Open in App

नई दिल्ली, 22 मई: किंग्स इलेवन पंजाब की टीम आईपीएल प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई है। शुरुआत में अपने 6 में से 5 मैच जीतने वाली पंजाब की टीम बाद में रास्ता भटक गई और बाकी के 8 में से सिर्फ एक ही मैच जीत पाई। प्लेऑफ में पहुंचने के लिए रविवार को अपने आखिरी मैच में पंजाब को चेन्नई सुपरकिंग्स पर बड़ी जीत दर्ज करनी थी लेकिन वह मैच 5 विकेट से गंवा बैठी। 

किंग्स इलेवन पंजाब की इस हार से उनकी मालकिन प्रीति जिंटा भी निराश हुईं। हालांकि प्रीति ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की जमकर तारीफ की। ट्विटर पर हुए एक चैट सेशन के दौरान जब एक फैन प्रीति जिंटा से पूछा कि वह कोहली के बारे में क्या कहेंगी तो प्रीति ने को एक शब्द में जवाब दिया, 'वह शानदार हैं।'

लीग मैच के आखिरी दिन रविवार को मुंबई की हार के बाद वायरल हुए एक वीडियो में प्रीति मुंबई की हार पर खुशी जताती नजर आईं थी। (पढ़ें: IPL 2018: मुंबई की हार के बाद खुशी मना रही थीं प्रीति जिंटा? इस वीडियो से हुआ खुलासा)

प्रीति ने अपने इस वीडियो पर सफाई देते हुए कहा कि मुंबई के बाहर होने पर ही हम आगे बढ़ सकते थे और आपको सिर्फ अपनी टीम की जीत ही नहीं बल्कि विपक्षी टीमों की हार पर भी नजर रखनी होती है।

अपनी टीम के प्लेऑफ से बाहर होने पर प्रीति ने फैंस से माफी मांगते हुए कहा, किसने सोचा होगा कि शुरू में 6 में से 5 मैच जीतने के बाद पंजाब की टीम आईपीएल का सफर इस तरह खत्म करेगी। मैं अपने इस सीजन में आशानुरूप प्रदर्शन न करने के लिए अपने फैंस और समर्थकों से माफी मांगती हूं। अगले साल हम आपको निराश नहीं करेंगे।'

टॅग्स :विराट कोहलीप्रीति जिंटारॉयल चैलेंजर्स बैंगलोरइंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या