IPL 2018: मुंबई की हार के बाद खुशी मना रही थीं प्रीति जिंटा? इस वीडियो से हुआ खुलासा

Preity Zinta: मुंबई इंडियंस की हार के बाद प्रीति जिंटा का खुशी मनाते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है

By अभिषेक पाण्डेय | Published: May 21, 2018 12:51 PM2018-05-21T12:51:57+5:302018-05-21T12:51:57+5:30

IPL 2018: Was Preity Zinta happy after Mumbai Indians exit from IPL, Watch Video | IPL 2018: मुंबई की हार के बाद खुशी मना रही थीं प्रीति जिंटा? इस वीडियो से हुआ खुलासा

मुंबई के आईपीएल से बाहर होने के बाद खुशी मनाती प्रीति जिंटा

googleNewsNext

नई दिल्ली, 21 मई: किंग्स इलेवन पंजाब के लिए प्लेऑफ में पहुंचने के लिए रविवार को चेन्नई सुपरकिंग्स को हराना जरूरी था। लेकिन इस मैच से पहले ही पंजाब की किस्मत मुंबई और दिल्ली के मैच पर टिकी थी। मुंबई की टीम अगर दिल्ली को हरा देती तो पंजाब का सफर मैच खेले बिना ही खत्म हो जाता और फिर चेन्नई के खिलाफ जीत के बावजूद वह प्लेऑफ से बाहर हो जाता। 

दिल्ली और मुंबई का मैच रात 8 बजे के बाद खत्म हुआ, ऐसे में चेन्नई के खिलाफ मैच शुरू होने तक पंजाब की टीम के मालिकों और खिलाड़ियों को ये नहीं पता था कि उनकी उम्मीद बची है कि नहीं।

मुंबई की हार से खुश नजर आईं प्रीति जिंटा?

लेकिन पंजाब को जल्द ही पता चल गया कि मुंबई की टीम दिल्ली से हारकर प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई है। सोशल मीडिया में वायरल हो रहे एक वीडियो में किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा मुंबई के बाहर होने पर खुशी जताती नजर आ रही है। हालांकि इस वीडियो में प्रीति की आवाज नहीं सुनाई दे रही है लेकिन उनके होठों से पता चल रहा है कि वह कह रही हैं, 'मैं बहुत खुश हूं कि मुंबई फाइनल्स में नहीं जा रही है, बहुत खुश हूं।' (I am just very happy that Mumbai is not going to the finals...Really happy") (पढ़ें: IPL 2018: तय हुए आईपीएल प्लेऑफ की चारों टीमों के नाम, जानिए कब होंगे कौन से मैच)


मुंबई की हार ने पंजाब के लिए उम्मीद जगा दी थी लेकिन चेन्नई सुपरकिंग्स से 5 विकेट से हार ने पंजाब का सफर खत्म हो गया। जिन चार टीमों ने प्लेऑफ के लिए क्वॉलिफाई किया है उनमें सनराइजर्स हैदराबाद, चेन्नई सुपरकिंग्स, कोलकाता नाइटराइडर्स और राजस्थान रॉयल्स की टीमें शामिल हैं। (पढ़ें: IPL 2018: धोनी ने दिए संकेत, कब लेंगे चेन्नई सुपरकिंग्स और आईपीएल से संन्यास)

पहले क्वॉलिफायर में 22 मई को हैदराबाद का सामना चेन्नई से होगा। 23 मई को एलिमिनेटर में कोलकाता और राजस्थान की भिड़ंत होगी। 25 मई को दूसरे क्वॉलिफायर में पहले क्वॉलिफायर में हारने वाली टीम और एलिमिनेटर की विजेता टीम का मुकाबला होगा। फाइनल 27 मई को खेला जाएगा। (पढ़ें: IPL 2018: धोनी ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, टी20 क्रिकेट के सबसे सफल विकेटकीपर बने)

Open in app