IPL: जीवा के साथ ग्राउंड पर धोनी ने की कुछ इस अंदाज में मस्ती, सोशल मीडिया पर छा गया वीडियो

CSK vs KXIP मैच के बाद प्रेजेंटेशन सेरेमनी के लिए खड़े धोनी अपनी बेटी जीवा के साथ ग्राउंड पर मस्ती करते नजर आए।

By सुमित राय | Published: May 21, 2018 01:38 PM2018-05-21T13:38:57+5:302018-05-21T13:40:39+5:30

IPL 2018, CSK vs KXIP: MS Dhoni having some fun with Ziva after after CSK knock KXIP out | IPL: जीवा के साथ ग्राउंड पर धोनी ने की कुछ इस अंदाज में मस्ती, सोशल मीडिया पर छा गया वीडियो

IPL 2018, CSK vs KXIP: MS Dhoni having some fun with Ziva after after CSK knock KXIP out

googleNewsNext

आईपीएल 2018 के आखिरी लीग मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 5 विकेट से जीत दर्ज की। इस हार के बाद पंजाब की टीम बाहर हो गई और प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई नहीं कर पाई। इस मैच में धोनी ने अपने अंदाज में मैच को खत्म किया और छक्का लगाकर अपनी टीम को जीत दिलाई।

पंजाब के खिलाफ जीत दर्ज करने के बाद धोनी मस्ती के मूड में नजर आए और प्रेजेंटेशन सेरेमनी के लिए खड़े धोनी अपनी बेटी जीवा के साथ ग्राउंड पर मस्ती करते नजर आए। धोनी के इस वीडियो को चेन्नई सुपर किंग्स के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में धोनी और जीवा के अलावा दीपक चहर भी दिख रहे हैं।

दरअसल, मैच खत्म होने के बाद सभी खिलाड़ी प्रेजेंटेशन के लिए खड़े थे। उसी टाइम जीवा पापा धोनी से मिलने ग्राउंड पर पहुंच गईं। इसके बाद धोनी ग्राउंड में बैठ गए और जीवा के साथ खेलने लगे। जीवा धोनी की कैप से खेलती नजर आईं। इसके बाद उसने धोनी की कैट निकाल ली और फिर देखने के बाद वापस पहनाने लगी। हालांकि वो धोनी को टोपी नहीं पहना पाई और धोनी ने खुद टोपी लेकर पहन ली।


बता दें कि पंजाब की हार के साथ ही आईपीएल 2018 के प्लेऑफ की टीमें फाइनल हो गईं और राजस्थान रॉयल्स प्लेऑफ में जगह बनाने वाली आखिरी टीम बनी। जबकि सनराइजर्स हैदराबाद, चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स पहले ही प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई कर चुकी थीं। प्लेऑफ के पहले क्वॉलिफायर में टेबल टॉपर्स टीमें हैदराबाद और चेन्नई की भिड़ंत होगी। ये दोनों टीमें 22 मई को क्वॉलिफायर 1 में मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में भिड़ेंगी। इस मैच में जीतने वाली टीम फाइनल में पहुंच जाएगी, जबकि हारने वाली टीम एलिमिनेटर की विजेता से दूसरे क्वॉलिफायर में खेलेगी।

वहीं 23 मई को एलिमिनेटर में कोलकाता नाइटराइडर्स का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स से कोलकाता के ईडन गार्डंस में होगा। इस मैच की विजेता टीम दूसरे क्वॉलिफायर में पहले क्वॉलिफायर में हारने वाली टीम से खेलेगी। दूसरा क्वॉलिफायर 25 मई को कोलकाता के ईडन गार्डंस में खेला जाएगा। इसमें पहले क्वॉलिफायर में हारने वाली टीम का मुकाबला एलिमिनेटर की विजेता टीम से होगा। क्वॉलिफायर और फाइनल मुकाबले रात 8 बजे के बजाय शाम 7 बजे से शुरू होंगे।

Open in app