चेन्नई के नाम है '25 अप्रैल' का अद्भुत रिकॉर्ड, कोहली की आरसीबी के खिलाफ धोनी की टीम की जीत तय!

RCB vs CSK: चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम का एक रिकॉर्ड बनाता है उसे बैंगलोर के खिलाफ जीत का प्रबल दावेदार

By अभिषेक पाण्डेय | Published: April 25, 2018 12:30 PM

Open in App

नई दिल्ली, 25 अप्रैल: आईपीएल में आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपरकिंग्स की भिड़ंत होगी। इस सीजन में ये दोनों टीमें पहली बार आमने-सामने होंगी। दोनों टीमों के स्टार कप्तानों की वजह से ये मैच फैंस के बीच आकर्षण का केंद्र बन गया है। चेन्नई सुपरकिंग्स की कमान टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी और बैंगलोर की कमान वर्तमान कप्तान विराट कोहली के हाथों में है। यही वजह है कि इस मैच को फैंस धोनी vs कोहली की जंग के  रूप में देख रहे हैं। 

इस मैच में एक खास रिकॉर्ड चेन्नई की टीम को जीत का प्रबल दावेदार बनाता है। इस रिकॉर्ड से अपने घर में खेलने के बावजूद कोहली की टीम के लिए जीत मुश्किल हो सकती है। आइए चेन्नई और बैंगलोर की जंग में किसका पलड़ा भारी रहा है। 

चेन्नई का '25 अप्रैल' से रहा है खास रिश्ता

चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम 25 अप्रैल 2018 को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से खेलेगी। चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम आईपीएल में 25 अप्रैल के दिन खेले गए मैच में अपराजेय रही है। चेन्नई की टीम ने 25 अप्रैल को आईपीएल में जो 6 मैच खेले हैं, उनमें से 5 में उसे जीत मिली है, जबकि 2012 में आरसीबी के खिलाफ खेला गया मैच बारिश में धुल गया था। इस रिकॉर्ड की वजह से धोनी की टीम का पलड़ा कोहली के खिलाफ भारी दिख रहा है।

चेन्नई सुपरकिंग्स vs मुंबई इंडियंस की जंग में कौन पड़ा है भारी

अब तक चेन्नई और बैंगलोर के बीच खेले गए कुल 20 मैचों में से चेन्नई ने 12 और बैंगलोर ने 7 मैच जीते हैं, जबकि एक मैच का कोई परिणाम नहीं निकला है। हालांकि एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए 7 मैचों में दोनों ही टीमें 3-3 की बराबरी पर हैं, एक मैच का कोई परिणाम नहीं निकला। 

टॅग्स :चेन्नई सुपर किंग्सइंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोरएमएस धोनीविराट कोहली

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या