क्या बीबीएल में खेलेंगे डेविड वॉर्नर? स्टार ऑस्ट्रेलियाई ओपनर ने बताया किस आधार पर करेंगे फैसला

David Warner: ऑस्ट्रेलिया के स्टार ओपनर डेविड वॉर्नर ने बिग बैश लीग टी20 टूर्नामेंट में खेलने या ना खेलने के सवाल पर कहा कि वह इसका फैसला इंटरनेशनल कैलेंडर...

By भाषा | Published: May 21, 2020 5:20 PM

Open in App

मेलबर्न: ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने कहा है कि बिग बैश लीग में खेलने को लेकर फैसला वह अंतरराष्ट्रीय कैलेंडर देखकर लेंगे क्योंकि अलग अलग प्रारूपों में लगातार एक साथ खेलकर वह दिमाग को अव्यवस्थित नहीं करना चाहते।

वॉर्नर ने कहा कि 2013 . 14 में टेस्ट क्रिकेट के बीच लगातार टी20 टूर्नामेंट खेलने का असर उनके प्रदर्शन पर पड़ा। उन्होंने कहा,‘‘मेरे सारे फैसले इस बात पर निर्भर करेंगे कि मैं इस सत्र में कितना खेल रहा हूं या यात्रा कर रहा हूं।’’

वॉर्नर ने कहा,‘‘यहां बैठकर कहना कि हां मैं खेलूंगा, बहुत आसान है। लेकिन मुझे देखना होगा कि साल के आखिर में क्या स्थिति रहती है। यह कार्यक्रम पर निर्भर होगा।’’ क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया जनवरी में बीबीएल के लिये एक विंडो निकालने पर विचार कर रहा है। 

डेविड वॉर्नर आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान भी हैं, हालांकि ये टी20 लीग कोरोना की वजह से फिलहाल अनिश्चिकाल के लिए स्थगित है, लेकिन इसके अक्टूबर-नवंबर में होने की संभावना है। उस समय ये देखना दिलचस्प होगा कि अंतर्राष्ट्रीय प्रतिबद्धताओं को देखते हुए  वॉर्नर हैदराबाद की कप्तानी कैसे कर पाएंगे।

वॉर्नर ने कहा कि अभी यहां बैठकर ये कहना आसान होगा कि 'हां' मैं खेलना चाहूंगा लेकिन मुझे देखना होगा कि साल के अंत में क्या हो रहा है। मुझे कार्यक्रम के आधार पर गंभीर विचार करना होगा।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया अगले साल जनवरी में बिग बैश लीग के लिए विंडो बनाने पर विचार कर रहा है।

टॅग्स :डेविड वॉर्नरबिग बैश लीग

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या