IPL से पहले टी20 में युवी ने 33 गेंदों में बनाए 17 रन, Social Media यूजर्स ने जमकर लिए मजे

युवराज की इस पारी के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया।

By सुमित राय | Published: January 24, 2018 1:09 PM

Open in App

सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी सुपरलीग मैच में युवराज सिंह में खराब प्रदर्शन के बाद चर्चा में हैं। युवराज ने पंजाब की ओर से झारखंड के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए 33 गेंदों में 17 रनों की पारी खेली। युवराज की इस पारी के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया।

युवराज के इस खराब प्रदर्शन के बाद एस यूजर ने ट्विटर पर लिखा। युवराज सिंह 17 रन बनाकर आउट हुए, दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम 17 करोड़ रुपये खर्च कर युवी को खरीद सकती है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा 'टी-20 में इस तरह से खेल रहे हैं और उम्मीद करते हैं खुद के इंडियन टीम में होने की।'

झारखंड ने पंजाब को 4 विकेट से हराया

सलामी बल्लेबाज इशान किशन की ताबड़तोड़ अर्धशतकीय पारी और कुशल सिंह के हरफनमौला खेल के बूते झारखंड ने सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी सुपरलीग ग्रुप ए के मैच में पंजाब को चार विकेट से हराकर उलटफेर किया।

इससे पहले पंजाब की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और मनदीप सिंह 48 और अभिषेक गुप्ता के नाबाद 31 रन के बूते निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट पर 149 रन बनाए। झारखंड ने इस लक्ष्य को तीन गेंद शेष रहते छह विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया।

युवराज सिंह ने अलावा हरभजन भी हुए फ्लॉप

पंजाब की ओर से युवराज सिंह ही नहीं बल्कि टीम के कप्तान हरभजन सिंह भी फ्लॉप हुए। तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे भज्जी खाता भी नहीं खोल पाए, वहीं गेंदबाजी में हरभजन ने 21 रन देकर सिर्फ एक विकेट लिया। जबकि युवराज सिंह 33 गेंद में सिर्फ 17 रन बनाकर आउट हो गए थे।

टॅग्स :सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफीयुवराज सिंहहरभजन सिंहवायरल कंटेंट

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या