महिला क्रिकेट टीम का हुआ यो-यो टेस्ट, फिर झूलन गोस्वामी ने शेयर की ये तस्वीर

भारतीय महिला टीम फिलहाल श्रीलंका दौरे की तैयारियों में जुटी है। महिला टीम को सितंबर में श्रीलंका जाना है।

By विनीत कुमार | Published: July 29, 2018 02:56 PM2018-07-29T14:56:33+5:302018-07-29T14:57:09+5:30

india womens cricket team underwent yo yo test at national Cricket Academy | महिला क्रिकेट टीम का हुआ यो-यो टेस्ट, फिर झूलन गोस्वामी ने शेयर की ये तस्वीर

भारतीय महिला क्रिकेट टीम (फोटो- बीसीसीआई)

googleNewsNext

नई दिल्ली, 29 जुलाई: भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम के बाद अब महिला टीम के लिए भी यो-यो टेस्ट अगले कुछ दिनों में जरूरी किया जा सकता है। रिपोर्ट्स के अनुसार आगामी श्रीलंका दौरे से पहले महिला टीम के खिलाड़ियों का यो-यो टेस्ट बेंगलुरु के नेशनल क्रिकेट अकेडमी में किया गया है। भारतीय महिला टीम की पूर्व कप्तान झूलन गोस्वामी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर यह जानकारी साझा की। हालांकि, यह अभी साफ नहीं हो सका है कि पुरुष टीम की तरह महिला टीम में भी चयन के लिए यो-यो टेस्ट को जरूरी बनाया गया है या नहीं। बीसीसीआई की ओर से भी कोई आधिकारिक बयान नहीं है।

बहरहाल, गोस्वामी ने इंस्टाग्राम पर साथी खिलाड़ियों के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'यो-यो हो गया, पहला दिन, लड़कियों आपने अच्छा किया।' 

बता दें कि भारतीय महिला टीम फिलहाल श्रीलंका दौरे की तैयारियों में जुटी है। महिला टीम को सितंबर में श्रीलंका जाना है। तुषार अरोठे के मुख्य कोच पद से इस्तीफा देने के बाद हाल ही में भारत के पूर्व ऑफ-स्पिनर रमेश पवार को महिला टीम का अंतरिम कोच बनाया गया है। 

फिलहाल भारतीय महिला टीम 10 दिनों के लिए बेंगलुरु के नेशनल क्रिकेट अकेडमी (एनसीए) में है। हालांकि, स्मृति मंधाना और हरमनप्रीत कौर महिलाओं के सुपर लीग में खेलने के लिए इंग्लैंड में हैं और इस कारण एनसीए के कैंप में हिस्सा नहीं ले सकी हैं।

खेल जगत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश-दुनिया की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें। यूट्यूब चैनल यहां सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट।

Open in app