Ind vs Win: फिर दिखी धोनी की बिजली जैसी तेजी, विकेट के पीछे पकड़ा बेहतरीन कैच

भारत और विंडीज के खिलाफ पुणे में खेले जा रहे तीसरे वनडे मैच में एमएस धोनी ने एक बार फिर विकेट के पीछे अपना जलवा बिखेरा और शानदार कैच पकड़ा।

By सुमित राय | Published: October 27, 2018 02:38 PM2018-10-27T14:38:48+5:302018-10-27T15:28:11+5:30

India vs Windies 2018: Watch MS Dhoni Stunning Catch of Chandrapaul Hemraj | Ind vs Win: फिर दिखी धोनी की बिजली जैसी तेजी, विकेट के पीछे पकड़ा बेहतरीन कैच

विकेट के पीछे धोनी ने पकड़ा बेहतरीन कैच

googleNewsNext

भारत और विंडीज के खिलाफ पुणे में खेले जा रहे तीसरे वनडे मैच में एमएस धोनी ने एक बार फिर विकेट के पीछे अपना जलवा बिखेरा और शानदार कैच पकड़ा। 37 साल की उम्र में धोनी का ये शानदार ये कैच तब आया जब उन्हें विंडीज और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज में टीम से बाहर कर दिया गया।

विंडीज के खिलाफ छठे ओवर में जसप्रीत बुमराह गेंदबाजी कर रहे थे। ओवर की पांचवीं गेंद पर धोनी ने जबरदस्त कैच पकड़कर हेमराज चंद्रपॉल की पारी पर ब्रेक लगा दिया। चंद्रपॉल 20 गेंदों में 2 चौके और एक छक्के की मदद से 15 रन बनाकर आउट हुए।


बुमराह की शॉर्ट गेंद पर हेमराज ने बड़ा शॉट लगाने की कोशिश की, लेकिन वो शॉट ठीक से बल्ले पर नहीं आई और गेंद हवा में उछली, कोई भी फील्डर गेंद के आसपास नहीं था। इसके बाद 37 साल के धोनी तेजी से दौड़कर गए और हवा में फुल लेंथ डाइव मारकर एक बेहतरीन कैच पकड़कर भारत को पहली सफलता दिला दी।


धोनी के इस शानदार कैच के बाद सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है और धोनी के फैन सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ कर रहे हैं। धोनी ने गुवाहाटी में खेले गए पहले वनडे में भी धोनी ने शानदार कैच लेकर तारीफ बटोरी थी।

बता दें कि विंडीज के खिलाफ पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे वनडे मैच में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। 5 मैचों की सीरीज में भारतीय टीम 1-0 से आगे चल रही है। भारत ने पहले मैच में विंडीज को 8 विकेट से हराया था, जबकि विशाखापत्तनम में खेला गया दूसरा वनडे टाई पर खत्म हुआ था।

Open in app