India vs West Indies: भारतीय टीम के लिए खुशखबरी, दोनों बल्लेबाज का कोविड टेस्ट निगेटिव, कल है दूसरा वनडे

India vs West Indies: भारतीय टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ सीमित ओवरों की आगामी सीरीज के लिए 31 जनवरी को अहमदाबाद में जुटी थी और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के बाद तीन दिन के पृथकवास से गुजर रही थी।

By सतीश कुमार सिंह | Published: February 08, 2022 4:35 PM

Open in App
ठळक मुद्देमेडिकल टीम की निगरानी में नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हल्का प्रशिक्षण लिया।अय्यर, धवन, रुतुराज और नवदीप सैनी ने कोविड -19 पॉजिटिव पाए गए थे। दूसरे एकदिवसीय मैच में जीत दर्ज पर सीरीज कब्जा करना चाहेगा।

India vs West Indies: भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और मध्य क्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर का कोविड टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव है। बीसीसीआई ने ट्रेनिंग में हिस्सा लेने की अनुमति दे दी है। हालांकि, वे बुधवार को अहमदाबाद में होने वाले दूसरे वनडे से बाहर रहेंगे।

अय्यर और धवन ने बीसीसीआई की मेडिकल टीम की निगरानी में नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हल्का प्रशिक्षण लिया। युवा सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ हालांकि अभी भी आइसोलेशन में हैं। इससे पहले, वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे से पहले, श्रेयस अय्यर, धवन, रुतुराज और नवदीप सैनी ने कोविड -19 पॉजिटिव पाए गए थे।

ये सभी खिलाड़ी वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे से चूक गए। रोहित की अगुवाई वाली टीम ने नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए पहले वनडे में विंडीज को छह विकेट से हरा दिया था। भारत बुधवार को अहमदाबाद में तीन मैचों की सीरीज के दूसरे एकदिवसीय मैच में जीत दर्ज पर सीरीज कब्जा करना चाहेगा।

भारतीय क्रिकेट टीम बुधवार को कोविड-19 की चपेट में आ गई जब सीनियर सलामी बल्लेबाज शिखर धवन, रिजर्व सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ और मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर सहित सहयोगी स्टाफ के चार सदस्य वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज की शुरुआत से पहले अनिवार्य पृथकवास के दौरान वायरस से संक्रमित पाए गए थे।

टॅग्स :भारतीय क्रिकेट टीमशिखर धवनश्रेयस अय्यररोहित शर्माबीसीसीआईवेस्टइंडीज क्रिकेट टीम
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या