Ind vs WI: चौथे वनडे में मैदान पर कोहली और जडेजा के बीच लगी रोचक रेस, तो कौन जीता, जानिए

Ravindra Jadeja vs Virat Kohli: विंडीज के खिलाफ चौथे वनडे के दौरान रवींद्र जडेजा और विराट कोहली के बीच लगी गेंद पकड़ने के लिए एक रोचक रेस

By अभिषेक पाण्डेय | Published: October 30, 2018 04:25 PM2018-10-30T16:25:08+5:302018-10-30T16:26:48+5:30

India vs West Indies: Ravindra Jadeja beat Virat Kohli in on field race during 4th ODI, Watch Video | Ind vs WI: चौथे वनडे में मैदान पर कोहली और जडेजा के बीच लगी रोचक रेस, तो कौन जीता, जानिए

चौथे वनडे के दौरान कोहली और जडेजा की बीच लगी रोचक रेस

googleNewsNext

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को भले ही दुनिया के सबसे फिट क्रिकेटरों में माना जाता है, लेकिन सोमवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के चौथे मैच के दौरान एक हैरान करने वाले नजारा दिखा जब एक गेंद का पीछा करते समय स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने  कोहली को पीछे छोड़ दिया। 

विंडीज पारी के दौरान पहले ही ओवर में एक गेंद का पीछा करने के दौरान कोहली और जडेजा 100 मीटर की रेस के अंदाज में भाग रहे थे और तब सबको चौंकाते हुए जडेजा ने कोहली को पीछे छोड़ते हुए गेंद को जल्दी फील्ड कर लिया।

रवींद्र जडेजा को भारतीय टीम के सबसे फिट क्रिकेटरों में से एक माना जाता है और फील्डिंग की बात आने पर वह वर्तमान टीम में विराट कोहली से भी ऊपर हैं।(वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें)

विराट कोहली की कप्तानी में वैसे भी हाल के दिनों में टीम इंडिया फिटनेस पर काफी जोर देती है और टीम में जगह बनाने के लिए खिलाड़ियों को फिटनेस का यो यो टेस्ट पास करना अनिवार्य कर दिया गया है।

अतीत में यो यो टेस्ट में फेल होने की वजह से युवराज सिंह और सुरेश रैना जैसे खिलाड़ियों को टीम में अपनी जगह गंवानी पड़ी जबकि मोहम्मद शमी और अंबाती रायुडू भी यो यो टेस्ट न पास कर पाने की वजह से टीम से बाहर हो चुके हैं।

मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेले गए चौथे वनडे में भारत ने दमदार प्रदर्शन करते हुए वेस्टइंडीज को 224 रन से हरा दिया। भारत ने पहले बैटिंग करते हुए रोहित शर्मा (162) और रायुडू (100) के शतकों की मदद से 5 विकेट पर 377 रन बनाए, इसके जवाब में विंडीज टीम 153 रन बनाकर आउट हो गई और भारत ने अपनी धरती पर सबसे बड़ी वनडे जीत दर्ज की। 

Open in app