IND Vs WI: धोनी की फॉर्म में लौटने की जद्दोजहद, नियमित अभ्यास सत्र नहीं होने के बावजूद बहाया नेट्स पर पसीना

एमएस धोनी पिछले कुछ महीनों से लगातार खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं और वेस्टइंडीज के खिलाफ जारी सीरीज में वे लय में नजर नहीं आये हैं।

By विनीत कुमार | Published: October 28, 2018 07:57 PM2018-10-28T19:57:45+5:302018-10-28T20:55:55+5:30

india vs west indies ms dhoni practices on net before 4th odi despite optional session | IND Vs WI: धोनी की फॉर्म में लौटने की जद्दोजहद, नियमित अभ्यास सत्र नहीं होने के बावजूद बहाया नेट्स पर पसीना

महेंद्र सिंह धोनी (फोटो- फाइल)

googleNewsNext

नई दिल्ली: लगातार खराब फॉर्म से गुजर रहे और हाल में टी20 टीम से भी बाहर हुए टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और दिग्गज विकेटकीपर-बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी वेस्टइंडीज के खिलाफ चौथे वनडे से पहले नेट्स पर जम पर पसीना बहाते नजर आये। भारत और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज का चौथा मैच सोमवार को मुंबई के क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया स्टेडियम (सीसीआई) में खेला जाना है।

दोनों टीमें शनिनार को पुणे में हुए मैच के बाद मुंबई पहुंच चुकी हैं और इस लिहाज से रविवार को खिलाड़ियों के लिए एच्छिक अभ्यास सत्र रखा गया था। हालांकि, धोनी ने आराम करने की बजाय नेट्स पर स्थानीय गेंदबाजों की बॉलिंग पर अभ्यास करना उचित समझा। रिपोर्ट्स के अनुसार धोनी ने करीब 45 मिनट नेट्स पर बल्लेबाजी की।

धोनी पिछले कुछ महीनों से लगातार खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं और वेस्टइंडीज के खिलाफ जारी सीरीज में वे लय में नजर नहीं आये हैं। धोनी पुणे में खेले गये तीसरे वनडे में केवल 7 रन बनाकर आउट हुए थे और भारत को 43 रनों से हार मिली। इससे पहले गुवाहाटी में भी धोनी केवल 20 रन बना सके थे।

वेस्टइंडीज को इस सीरीज में गुवाहाटी में पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा था जबकि विशाखापट्टन वनडे टाई रहा था। धोनी के अलावा रोहित शर्मा, चौथे नंबर पर स्थान पक्का करने की कोशिश में जुटे अंबाती रायुडू, युवा केएल राहुल, मनीष पाण्डेय और रवींद्र जडेजा ने भी चौथे वनडे से पहले अभ्यास किया। इसके अलावा हैमस्ट्रिंग इंजरी से उबर कर वापस आए केदार जाधव ने भी कुछ देर अभ्यास किया।

बता दें कि इस मैच के साथ सीसीआई में लंबे समय बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी होगी। इस मैदान ने अपने पिछले टेस्ट की मेजबानी 2009 और इंटरनेशनल वनडे मैच की मेजबानी 2006 में की थी।

Open in app