Video: दक्षिण अफ्रीकी कप्तान ने पकड़ा शानदार कैच, देखते ही रह गए हार्दिक पंड्या

इस कैच को इस सीरीज में लिए गए सबसे बेहतरीन कैचों में से एक माना जा रहा है।

By सुमित राय | Published: February 10, 2018 11:43 PM2018-02-10T23:43:13+5:302018-02-10T23:44:00+5:30

India vs South Africa: Aiden Markram grabs a stunner to dismiss Hardik Pandya in 4th ODI, watch video | Video: दक्षिण अफ्रीकी कप्तान ने पकड़ा शानदार कैच, देखते ही रह गए हार्दिक पंड्या

India vs South Africa: Aiden Markram grabs a stunner to dismiss Hardik Pandya in 4th ODI, watch video

googleNewsNext

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच जोहांसबर्ग के न्यू वांडरर्स स्टेडियम में खेले गए चौथे वनडे में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। इसके बाद टीम इंडिया की शुरुआत खराब रही और रोहित शर्मा 5 रन बनाकर आउट हो गए। रोहित के आउट होने के बाद विराट कोहली और शिखर धवन ने भारतीय पारी को संभाला और स्कोर को 150 के पार पहुंचाया। अंत में महेंद्र सिंह धोनी के कुछ अच्छे शॉट खेलकर टीम के स्कोर को 289 तक पहुंचाया।

इस मैच को याद रखा जाएगा दक्षिण अफ्रीका के कप्तान ऐडेन मार्कराम के लिए गए कैच के लिए। इस कैच को इस सीरीज में लिए गए सबसे बेहतरीन कैचों में से एक माना जा रहा है। अंतिम ओवरों भारतीय टीम के स्कोर को तेजी से बढ़ाने के लिए हार्दिक पंड्या ने तेजी से खेलने की कोशिश की, लेकिन नाकाम रहे।

दरअसल, भारतीय पारी के दौरान 47वां ओवर कगीसो रबादा डाल रहे थे। राबादा के इस ओवर की अंतिम गेंद पर हार्दिक पंड्या ने कवर की ओर शॉट खेलने की कोशिश, लेकिन बीच में दक्षिण अफ्रीकी कप्तान ऐडेन मार्कराम आ गए और शानदार कैच पकड़ा।

देखें ऐडेन मार्कराम का कैच :


बता दें कि 6 मैचों की वनडे सीरीज में भारतीय टीम ने लगातार तीन मैचों में जीत दर्ज की है। भारतीय टीम ने डरबन में 6 विकेट से जीत दर्ज की थी, जबकि सेंचुरियन में खेले गए दूसरे मैच में टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका 9 विकेट से मात दी थी। केपटाउन में खेले गए तीसरे मैच में भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका को 124 रन से हराया था।

Open in app