IND vs NZ: हार्दिक पंड्या को मैच के दौरान महिला फैन ने 'इस पोस्टर' से किया ट्रोल, तस्वीर हुई वायरल

Hardik Pandya: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या को एक महिला फैन ने दूसरे टी20 के दौरान स्टेडियम में एक पोस्टर के साथ की ट्रोल करने की कोशिश

By अभिषेक पाण्डेय | Published: February 10, 2019 02:15 PM2019-02-10T14:15:00+5:302019-02-10T14:15:00+5:30

India vs New Zealand: Female fan trolls Hardik Pandya in New Zealand with a poster during 2nd T20 | IND vs NZ: हार्दिक पंड्या को मैच के दौरान महिला फैन ने 'इस पोस्टर' से किया ट्रोल, तस्वीर हुई वायरल

महिला फैन ने दूसरे टी20 के दौरान इस पोस्टर से किया ट्रोल

googleNewsNext

कॉफी विद करण टीवी शो में अपनी टिप्पणियों को लेकर निलंबित होने के बाद भारतीय टीम में वापसी करने वाले हार्दिक पंड्या को दूसरे टी20 के दौरान एक महिला फैन ने ट्रोल करने की कोशिश की। 

भारत और न्यूजीलैंड के बीच शुक्रवार को ऑकलैंड में खेले गए दूसरे टी20 के दौरान एक महिला फैन हाथ में एक पोस्टर लिए नजर आई, जिसमें वहीं आपत्तिजनक शब्द लिखे थे जो पंड्या ने 'कॉफी विद करण' शो में कहे थे। 

महिला ने ये बैनर दिखाते हुए किया हार्दिक पंड्या को ट्रोल

पंड्या ने न्यूजीलैंड दौरे पर अच्छा प्रदर्शन किया है लेकिन लगता है फैंस अभी भी उनके कॉफी विद करण में कहे शब्दों को भूले नहीं है। ऑकलैंड के इडन पार्क स्टेडियम में इस महिला फैन ने पंड्या को ये बैनर दिखाते हुए उनकी आलोचना की।


हार्दिक पंड्या और केएल राहुल को इस टीवी चैट शो में की गई अनुचित टिप्पणियों के लिए बीसीसीआई ने निलंबित करते हुए ऑस्ट्रेलिया से वापस घर भेज दिया था। इसकी वजह से ये दोनों ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर हो गए थे। 

हालांकि 24 जनवरी को इन दोनों पर लगा निलंबन अस्थाई रूप से हटा दिया गया। इसके बाद पंड्या न्यूजीलैंड दौरे पर तीसरे वनडे से भारतीय टीम में फिर से शामिल हो गए, जबकि केएल राहुल को इंग्लैंड लायंस के खिलाफ भारत-ए टीम में शामिल किया गया था।

Open in app