VIDEO: क्रिकेट मैदान पर हार्दिक पंड्या ने कर दी गलती, विपक्षी खिलाड़ी ने तुरंत टोका

India vs New Zealand, 5th ODI: भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड के खिलाफ अंतिम एकदिवसीय मैच में 49.5 ओवर में 252 रन बनाए। रायुडु ने भारत की तरफ सर्वाधिक 90 रन बनाए, जबकि हार्दिक पंड्या और विजय शंकर ने 45-45 रन का योगदान दिया।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: February 03, 2019 1:00 PM

Open in App

India vs New Zealand, 5th ODI: भारत-न्यूजीलैंड के बीच वेलिंगटन में 3 फरवरी को पांचवें वनडे मैच में हार्दिक पंड्या ने 22 गेंदों में 5 छक्कों और 2 चौकों की मदद से 45 रन की तेजतर्रार पारी खेली। पंड्या की ये इनिंग तब आई, जब टीम इंडिया की हालत नाजुक थी। हालांकि पंड्या से इस पारी के दौरान कुछ ऐसी भूल हो गई, जिसे वो फिर कभी दोहराना नहीं चाहेंगे।

नीशाम मैच का 49वां ओवर डाल रहे थे। चौथी गेंद पर स्ट्राइक पर पंड्या मौजूद थे। पंड्या ने शॉट लगाकर तेजी से रन बटोरने की कोशिश की। इस दौरान नॉन स्ट्राइकर एंड तक पहुंचने से पहले ही उनके हाथ से बल्ला छूट गया। पंड्या ने रन पूरा किए बगैर एक बार फिर दौड़ लगा दी। इस पर बोल्ट ने तुंरत अंपायर का ध्यान खींचने की कोशिश की। मामला रीप्ले तक पहुंचा, जिसमें साफ हो गया कि पंड्या ने शॉर्ट रन लिया है। टीम इंडिया को 2 के बदले 1 ही रन दिया गया।

बता दें कि भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड के खिलाफ अंतिम एकदिवसीय मैच में 49.5 ओवर में 252 रन बनाए। रायुडु ने भारत की तरफ सर्वाधिक 90 रन बनाए, जबकि हार्दिक पंड्या और विजय शंकर ने 45-45 रन का योगदान दिया। न्यूजीलैंड की तरफ से मैट हेनरी ने 35 रन देकर चार और ट्रेंट बोल्ट ने 39 रन देकर तीन विकेट लिए।

टॅग्स :भारत vs न्यूजीलैंडक्रिकेटवायरल कंटेंटवायरल वीडियोहार्दिक पंड्यारोहित शर्माएमएस धोनी

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या