IND vs NZ: रोहित के मैच जिताऊ छक्कों के बाद खुशी से उछल पड़े विराट कोहली, दौड़कर लगा लिया हिटमैन को गले, देखें वीडियो

Kohli hug Rohit: न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टी20 में सुपर ओवर में मिली जीत के बाद विराट कोहली ने रोहित शर्मा को लगा लिया गले

By अभिषेक पाण्डेय | Published: January 30, 2020 12:09 PM2020-01-30T12:09:26+5:302020-01-30T12:09:26+5:30

India vs New Zealand, 3rd T20: Virat Kohli hug Rohit Sharma after super over win, Watch Video | IND vs NZ: रोहित के मैच जिताऊ छक्कों के बाद खुशी से उछल पड़े विराट कोहली, दौड़कर लगा लिया हिटमैन को गले, देखें वीडियो

न्यूजीलैंड पर सुपर ओवर में जीत के बाद कोहली ने खुशी से चिल्लाते हुए लगाया रोहित को गले

googleNewsNext
Highlightsभारत ने हैमिल्टन टी20 में न्यूजीलैंड को दी सुपर ओवर में मातरोहित शर्मा ने सुपर ओवर की आखिरी दो गेंदों पर छक्के जड़ते हुए दिलाई भारत को जीत

रोहित शर्मा ने बुधवार को हैमिल्टन में खेले गए तीसरे टी20 मैच के सुपर ओवर की आखिरी दो गेंदों पर छक्का जड़ते हुए टीम इंडिया को रोमांचक जीत दिलाई। इसके साथ ही भारत ने न्यूजीलैंड की धरती पर अपनी पहली टी20 सीरीज जीती। 

मैच टाई होने के बाद किवी टीम ने सुपर ओवर में 17 रन बनाए, भारत को आखिरी दो गेंदों पर 10 रन की जरूरत थी और रोहित ने टिम साउदी के खिलाफ दो लगातार छक्के जड़ते हुए भारत को यादगार जीत दिला दी। 

कोहली ने खुशी से चिल्लाते हुए लगाया रोहित को गले

जब रोहित ने साउदी की गेंद पर लॉन्ग ऑफ के ऊपर से मैच विजयी छक्का लगाया तो न केवल हिटमैन और दूसरे छोर पर मौजूद केएल राहुल खुशी से उछल पड़े, बल्कि इस जीत का जश्न मनाने के लिए विराट कोहली, श्रेयस अय्यर समेत टीम इंडिया के अन्य खिलाड़ियों ने भी पिच की तरफ दौड़ लगा दी। 

टीम इंडिया के खिलाड़ी खुशी से रोहित और राहुल की ओर दौड़ पड़े और इस दौरान खुशी से चिल्लाते हुए कोहली और रोहित ने एकदूसरे को गले लगाते हुए इस अविश्सनीय जीत का जश्न मनाया। 

भारत ने दर्ज की सुपर ओवर में पहली जीत

ये भारत की सुपर ओवर में पहली जीत है। वहीं न्यूजीलैंड की ये पिछले छह महीनों में सुपर ओवर में तीसरी हार है। वहीं न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज टिम साउदी ने न्यूजीलैंड के लिए पांचवीं बार सुपर ओवर फेंका, इनमें से वह एक बार ही किवी टीम को जीत दिला सकते हैं, जबकि चार बार उनकी टीम को शिकस्त मिली।

भारत और न्यूजीलैंड की टीमें अब टी20 सीरीज के चौथे मैच में 31 जनवरी को वेलिंगटन के वेस्टपैक स्टेडियम में आमने-सामने होंगी।

Open in app