'ड्राय स्टेट में 5 दिन तक रुकूंगा' मीम पर रवि शास्त्री का जवाब, लिखा- "मजा आ रहा है"

भारत ने अहमदाबाद में खेले गए डे-नाइट टेस्ट मैच के दूसरे दिन इंग्लैंड को 10 विकेट से हराकर चार मैचों की श्रृंखला में 2-1 से बढ़त बना ली...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: February 27, 2021 12:57 PM

Open in App
ठळक मुद्देभारत ने 10 विकेट से जीता इंग्लैंड के खिलाफ तीसरा टेस्ट।सिर्फ 2 दिन में समाप्त हुआ अहमदाबाद टेस्ट।रवि शास्त्री पर बने मीम, कोच ने दिया जवाब।

टीम इंडिया ने अहमदाबाद में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच को महज दो दिनों में ही खत्म कर दिया। भारत ने इस मुकाबले को 10 विकेट से अपने नाम कर 4 मुकाबलों की सीरीज में 2-1 से लीड बना ली।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मीम

मुकाबले के बाद सोशल मीडिया पर एक मीम तेजी से वायरल हुआ। इसमें रवि शास्त्री के साथ तस्वीर में लिखा था, जिसके कैप्शन में लिखा था, “आपने सोचा कि मैं ड्राय स्टेट में पांच दिन तक रुकूंगा।"

रवि शास्त्री ने दिया शानदार जवाब

इस मीम को शोभा डे ने रवि शास्त्री को टैग करते हुए लिखा, “स्मार्ट।" भारतीय टीम के हेड कोच ने इसे रीट्वीट करते हुए लिखा, “यह मजाक पसंद आ रहा है. इस मुश्किल समय में लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाकर खुश हूं।”

अहमदाबाद टेस्ट में महज 2 दिनों मेंं गिरे 30 विकेट

इंग्लैंड ने पहली पारी में 112 रन बनाए, जिसके जवाब में टीम इंडिया ने पहली पारी में 145 रन बनाकर 33 रन की लीड हासिल की। इंग्लैंड दूसरी पारी में 81 रन पर सिमट गई, जो भारत के खिलाफ उसका न्यूनतम स्कोर रहा। इसके साथ भारत को जीत के लिए महज 49 रन का टारगेट मिला, जिसने टीम इंडिया ने 7.4 ओवर में बगैर कोई विकेट गंवाए हासिल कर लिया।

इंग्लैंड डब्ल्यूटीसी फाइनल की दौड़ से बाहर, भारत तालिका में शीर्ष पर पहुंचा

भारत ने तीसरे टेस्ट में 10 विकेट की जीत दर्ज कर इंग्लैंड को जून में होने वाले आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल की दौड़ से बाहर कर दिया। टीम इंडिया तालिका में शीर्ष पर पहुंच गई है।

भारत चार मार्च से यहां शुरू होने वाले अंतिम टेस्ट में ड्रा या जीत से लार्ड्स में न्यूजीलैंड से खेलने का अधिकार हासिल कर लेगा। न्यूजीलैंड ने पहले ही विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल के लिये क्वालीफाई कर लिया है और वह सूची में दूसरे स्थान पर काबिज है।

टॅग्स :भारत vs इंग्लैंडभारतीय क्रिकेट टीमइंग्लैंड क्रिकेट टीमरवि शास्त्रीट्विटर

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या