ओवल टेस्ट में शिखर धवन ने मैदान में किया भांगड़ा, कमेंट्री बॉक्स में हरभजन ने अंग्रेज कमेंटेटर को झुमाया

Shikhar Dhawan: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज शिखर धवन ने ओवल टेस्ट के पहले दिन बाउंड्री लाइन पर खड़े होकर भांगड़ा किया

By अभिषेक पाण्डेय | Published: September 8, 2018 03:41 PM2018-09-08T15:41:46+5:302018-09-08T15:44:10+5:30

India vs England: Shikhar Dhawan shows off his bhangra steps, Harbhajan does it in Commentary Box | ओवल टेस्ट में शिखर धवन ने मैदान में किया भांगड़ा, कमेंट्री बॉक्स में हरभजन ने अंग्रेज कमेंटेटर को झुमाया

शिखर धवन ने ओवल टेस्ट में मैदान पर किया भांगड़ा

googleNewsNext

लंदन, 08 जुलाई: भारतीय टीम ने ओवल में खेले जा रहे पहले टेस्ट के पहले दिन अपनी शानदार गेंदबाजी से इंग्लैंड को बैकफुट पर ढकेल दिया। एक समय इंग्लैंड ने टी के समय तक 2 विकेट पर 123 रन बनाए थे लेकिन आखिरी सेशन में भारतीय टीम ने 65 रन देकर 6 विकेट लेते हुए मैच में वापसी कर ली। पहले दिन इंग्लैंड ने 7 विकेट खोकर 198 रन बनाए।

पहले दिन के आखिरी पलों में भारतीय खिलाड़ियों के चेहरे पर एक सकारात्मक बदलाव नजर आने लगा था। खासकर शिखर धवन बड़े ही मनोरंजक अंदाज में नजर आए और दर्शकों के बीच बज रहे ढोल की थाप पर बाउंड्री लाइन के पास भांगड़ा करते नजर आए।


धवन के डांस स्टेप्स देखकर कमेंट्री टीम में मौजूद स्टार ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह और इंग्लैंड के कमेंटेटर्स ठहाका लगाकर हंस पड़े। यही नहीं भज्जी ने तो कमेंट्री बॉक्स में ही भांगड़ा भी कर लिया और इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर डेविड लॉयड हरभजन के भांगड़ मूव्स को कॉपी करते नजर आए जिसे देखकर आपके चेहरे पर मुस्कुराहट आ जाएगी।


इससे पहले ओवल टेस्ट के पहले दिन इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए 7 विकेट पर 198 रन बनाए। अपना आखिरी टेस्ट खेल रहे एलेस्टेयर कुक ने सीरीज में अपना पहला अर्धशतक जड़ते हुए 71 रन की पारी खेली जबकि मोईन अली ने 50 रन बनाए। इन दोनों ने दूसरे विकेट के लिए 73 रन की शानदार साझेदारी की।

कुक के आउट होने के बाद इंग्लैंड ने अपने अगले 6 विकेट महज 48 रन के अंदर गंवा दिए। इंग्लैंड के तीन बल्लेबाज जो रूट, जॉनी बेयरेस्टो और सैम कर्रन अपना खाता भी नहीं खोल पाए।

इंग्लैंड की टीम साउथम्पटन में खेला गया चौथा टेस्ट 60 रन से जीतते हुए पांच टेस्ट मैचों की सीरीज पहले ही 3-1 से जीत चुकी है।

Open in app