Ind vs Eng: टीम इंडिया पर जीत के बावजूद, तीसरे टी20 से पहले इस वजह से बढ़ी इंग्लैंड टीम की टेंशन

Ben Stokes: बेन स्टोक्स की तीसरे टी20 के लिए इंग्लैंड टीम में वापसी हो गई है तो आखिर क्यों बढ़ी अंग्रेजों की टेंशन?

By अभिषेक पाण्डेय | Published: July 07, 2018 4:41 PM

Open in App

ब्रिस्टल, 07 जुलाई: टीम इंडिया के खिलाफ दूसरे टी20 में रोमांचक जीत के बाद इंग्लैंड की टीम तीसरे टी20 की तैयारियों में जुट गई है। लेकिन इस मैच से पहले इंग्लैंड टीम की टेंशन बढ़ गई है। चोट की वजह से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज और भारत के खिलाफ पहले दो टी20 से बाहर रहे बेन स्टोक्स टीम में वापस लौट आए हैं और यही इंग्लैंड टीम की चिंता का कारण है।

दरअसल, इंग्लैंड की टीम अब तीसरे टी20 में चयन को लेकर दुविधा में फंस गई है। स्टोक्स ने गुरुवार को डरहम के खिलाफ 68 गेंदों में 90 रन की जोरदार पारी खेलते हुए इंग्लैंड टीम में वापसी की है। इंग्लैंड को दूसरे टी20 में जीत दिलाने वाले एलेक्स हेल्स ने पहले ही कहा था कि टीम में उनकी जगह तय नहीं है और स्टोक्स की वापसी पर उन्हें जगह खाली करनी पड़ सकती है। 

लेकिन हेल्स ने शुक्रवार को भारत के खिलाफ दूसरे टी20 में 58 रन की जोरदार पारी खेलते हुए इंग्लैंड को 5 विकेट से शानदार जीत दिलाते हुए इंग्लिश मैनेजमेंट की दुविधा बढ़ा दी है। इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा है कि टीम का चयन उसकी जरूरत को ध्यान में रखते हुए किया जाएगा और तीसरे टी20 के लिए सबसे मजबूत इलेवन चुनी जाएगी।

मोर्गन ने कहा, 'एलेक्स खासकर टी20 क्रिकेट में चयन को मुश्किल बना देते हैं। उन्होंने हमारे लिए कई टी20 खेले हैं और काफी अनुभवी हैं। ऐसी पारी (दूसरे टी20 में) उन्हें अगले मैच के लिए मजबूत मौका देती है। वह बहुत ही अच्छा खेले। उन्होंने दुनिया भर में काफी क्रिकेट खेली है, ये एक बहुत ही परिपक्व पारी थी।'

तीन टी20 मैचों की सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच 08 जुलाई को ब्रिस्टल में खेला जाएगा।  

टॅग्स :भारत vs इंग्लैंडबेन स्टोक्सअयॉन मोर्गन

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या