IND vs ENG: बेन स्टोक्स भारत दौरे के लिए रवाना, सोशल मीडिया पर भारतीय फैंस ने लिए मजे

भारत-इंग्लैंड के बीच 5 फरवरी से 4 टेस्ट मैचों की सीरीज शुरू होने जा रही है, जिसके लिए ऑलराउंडर बेन स्टोक्स भारत के लिए उड़ान भर चुके हैं...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: January 24, 2021 10:34 AM

Open in App
ठळक मुद्देभारत-इंग्लैंड के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज।बेन स्टोक्स ने भारत के लिए भरी उड़ान।स्टोक्स ने शेयर की तस्वीर, हो गए ट्रोल।

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने ऑलराउंडर बेन स्टोक्स समेत तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर को भारत के खिलाफ चार मैचों की आगामी टेस्ट सीरीज के पहले दो मुकाबलों के लिए की 16 सदस्यीय टीम में शामिल किया है।

बेन स्टोक्स को श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से आराम

स्टोक्स और आर्चर दोनों को श्रीलंका के खिलाफ दो टेस्ट की मौजूद सीरीज से आराम दिया गया है, जबकि रोरी बर्न्स अपने बच्चे के जन्म के लिए स्वदेश में थे। इंग्लैंड के चयनकर्ताओं ने पांच फरवरी से चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में होने वाले पहले और दूसरे टेस्ट के लिए छह रिजर्व खिलाड़ियों को भी टीम में शामिल किया है। 

बेन स्टोक्स भारत के लिए रवाना

इंग्लैंड के दिग्गज ऑलराउंडर बेन स्टोक्स भारत के लिए उड़ान भर चुके हैं। इस दौरान स्टोक्स ने एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'सी यू सून इंडिया'

बेन स्टोक्स की इस तस्वीर पर लोगों ने जमकर मजे लिए...

जो रूट करेंगे इंग्लैंड की कप्तानी

इंग्लैंड की कमान जो रूट के हाथों में ही रहेगी। सरे के ओली पोप भी भारत दौरे पर आएंगे और फिटनेस साबित करने पर टीम से जुड़ेंगे। पोप सितंबर में पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान कंधे में लगी चोट से उबर रहे हैं। राष्ट्रीय चयनकर्ताओं ने जोनाथन बेयरस्टो, सैम कर्रन और मार्क वुड को आराम दिया है।

पहले दो टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम:

जो रूट, जोफ्रा आर्चर, मोईन अली, जेम्स एंडरसन, डॉम बेस, स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्स, जोस बटलर, जैक क्राउले, बेन फोएक्स, डैन लॉरेंस, जैक लीच, बेन स्टोक्स, ओली स्टोन और क्रिस वोक्स।

टॅग्स :भारत vs इंग्लैंडबेन स्टोक्सइंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्डइंग्लैंड क्रिकेट टीमभारतीय क्रिकेट टीमटेस्ट क्रिकेट

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या