IND vs BAN: इंदौर में ही होगा 'पिंक बॉल' का टेस्ट, 14 नवंबर से खेला जाएगा मुकाबला

India vs Bangladesh: एमपीसीए के सचिव मिलिंद कानमाडिकर ने खुद इस बात की पुष्टि करते हुए बताया कि संघ खिलाड़ियों की मदद करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: November 12, 2019 1:13 PM

Open in App

कोलकाता में भारत-बांग्लादेश के बीच 22-26 नवंबर के बीच 'डे-नाइट' टेस्ट मैच खेला जाना है। टीम इंडिया अभी से इसकी तैयारी में जुट चुकी है, जिसके चलते भारतीय क्रिकेट टीम के प्रबंधन ने ईडन गार्डन्स में होने वाले ऐतिहासिक दिन-रात के टेस्ट मैच से पहले मध्य प्रदेश क्रिकेट संघ (एमपीसीए) से टीम के लिए पिंक बॉल के साथ रात में ट्रेनिंग कराने का इंतजाम करने की मांग की है। 

एमपीसीए के सचिव मिलिंद कानमाडिकर ने खुद इस बात की पुष्टि करते हुए बताया कि संघ खिलाड़ियों की मदद करने के लिए पूरी तरह से तैयार है ताकि वह पिंक बॉल से खेलने के लिए अभ्यस्त हो जाए।

मिलिंद ने कहा, "हमसे भारतीय टीम ने अनुरोध कि वह रात में पिंक बॉल के साथ ट्रेनिंग करना चाहते हैं, ताकि बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले पहले दिन-रात के मैच के लिए पूरी तरह से तैयार हो सकें। हम इसका पूरा इंतजाम करेंगे।" टीम के उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे ने भी माना कि पिंक बॉल के साथ खेलने से पहले ट्रेनिंग बहुत अहम है।

बता दें कि टीम इंडिया ने मेहमान बांग्लादेश को तीन टी20 मैचों की सीरीज में 2-1 से मात दी है। अब 14 से 26 नवंबर के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज पर टीम इंडिया की निगाहें हैं।

टॅग्स :भारत vs बांग्लादेशभारतीय क्रिकेट टीमबांग्लादेश क्रिकेट टीमकोलकाताइंदौर

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या