Ind vs Ban, 2nd T20: क्या भारत-बांग्लादेश मैच पर होगा चक्रवात का असर, जानें राजकोट के मौसम का ताजा अपडेट

भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा मैच राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में खेला जाना है।

By सुमित राय | Published: November 7, 2019 03:57 PM2019-11-07T15:57:13+5:302019-11-07T15:57:13+5:30

India vs Bangladesh, 2nd T20 Weather update: Bright sunshine, blue skies greet Rajkot | Ind vs Ban, 2nd T20: क्या भारत-बांग्लादेश मैच पर होगा चक्रवात का असर, जानें राजकोट के मौसम का ताजा अपडेट

राजकोट में सुबह से ही तेज धूप निकलने के साथ आसमान साफ दिख रहा है।

googleNewsNext
Highlightsभारत और बांग्लादेश की टीमें राजकोट में दूसरे टी20 मैच में आमने-सामने होंगी।तीन मैचों की सीरीज में बांग्लादेश टीम 1-0 से आगे चल रही है।

भारत और बांग्लादेश के बीच तीन टी-20 मैचों की सीरीज का दूसरा मैच राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में खेला जाना है, लेकिन चक्रवात 'महा' के कारण राजकोट में भारी बारिश की संभावना जताई जा रही थी। अब क्रिकेट फैंस के लिए खुशखबरी है, क्योंकि राजकोट में मौसम साफ हो गया है और सुबह से ही तेज धूप निकलने के साथ आसमान साफ दिख रहा है।

बता दें कि बांग्लादेश क्रिकेट टीम ने दिल्ली के अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए पहले टी20 में भारत को 6 विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त हासिल कर ली थी। अब सीरीज का दूसरा मैच गुरुवार शाम 7 बजे से राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में खेला जाना है।

मैच से पहले सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन ने ट्वीट कर राजकोट के मौसम का हाल बताया है। ट्वीट में सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन लिखा, 'अरे क्या दिन है! सौभाग्यशाली हैं आज ऐसी धूप और साफ आसमान दिख रहा है। सौराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम टी20 मैच के लिए अच्छी तरह से तैयार है।'

इसके बाद दोपहर में भी राजकोट का मौसम काफी साफ है और धूप खिली हुई है।

भारतीय मौसम विभाग ने भविष्यवाणी की थी कि चक्रवात 'महा' पोरबंदर और दीव के बीच गुरुवार तड़के गुजरात के तट से टकराएगा। हालांकि अब यह कमजोर हो गया है और इसका असर नहीं दिख रहा है।

Open in app