IND vs AUS, 3rd Test: अजिंक्य रहाणे को दिया नॉटआउट, मैदानी अंपायर से भिड़ गए ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले के तीसरे दिन भारतीय टीम पहली पारी में 244 रन पर आउट हो गई। मेजबान टीम को इसी के साथ 94 रन की बढ़त हासिल हुई...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: January 09, 2021 11:25 AM

Open in App
ठळक मुद्देसिडनी में भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जा रहा तीसरा टेस्ट।टिम पेन ने लिया रिव्यू, नॉटआउट रहे चेतेश्वर पुजारा।नाराज टिम पेन मैदानी अंपायर से भिड़े।

India vs Australia, 3rd Test: भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी टेस्ट मैच के दौरान मेजबान टीम के कप्तान टिम पेन अंपायर से भिड़ते हुए देखे गए। इस दौरान पेन ने अंपायर के साथ अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल किया।

चेतेश्वर पुजारा को ऑन फील्ड अंपायर ने दिया नॉटआउट

भारतीय पारी के 56वें ओवर में नाथन लॉयन की एक गेंद पुजारा के बैट और पैड से लगकर शॉर्ट लेग पर फील्डिंग कर रहे खिलाड़ी के हाथों में चली गई। आसपास खड़े सभी खिलाड़ियों ने जोरदार अपील की, लेकिन ऑन फील्ड अंपायर पॉल ब्लॉकर ने नॉटआउट करार दिया। 

इसके बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने डीआरएस लिया, जिसमें रिव्यू के दौरान अल्ट्रा एज में हल्का सा स्पाइक नजर आया, लेकिन ये साफ नहीं हो सका कि गेंद बल्ले से लगी या नहीं।

टिम पेन मैदानी अंपायर से भिड़े

अंपायर ने एक बार फिर पुजारा को नॉटआउट करार दिया और टिम पेन गुस्से में अंपायर से जाकर भिड़ गए। टिम पेन का कहना था कि उनको भी मेलबर्न टेस्ट में इतने ही स्पाइक के आधार पर आउट दे दिया गया था, तो पुजारा को क्यों नहीं दिया गया?

टीम इंडिया महज 244 रन पर ऑलआउट, ऑस्ट्रेलिया के पास 94 रन की लीड

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में जारी तीसरे टेस्ट की अपनी पहली पारी में टीम इंडिया महज 244 रन पर सिमट गई। मुकाबले के तीसरे दिन दूसरी पारी में मेजबानों ने टीम इंडिया को ऑलआउट कर दिया। यहां से ऑस्ट्रेलिया के पास 94 रन की लीड शेष है।

दोनों टीमों के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज 1-1 से बराबरी पर है। फिलहाल तीसरे मुकाबले में जबरदस्त रोमांच बना हुआ है। इस मैच को जीतने वाला देश शृंखला में लीड बना लेगा।

टॅग्स :भारत Vs ऑस्ट्रेलियाभारतीय क्रिकेट टीमऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीमस्टीव स्मिथमार्नस लाबुशेनरवींंद्र जडेजाजसप्रीत बुमराहऋषभ पंतटिम पेन

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या