IND vs AUS: फैंस के लिए बुरी खबर, राजकोट वनडे में नहीं खेलेंगे चोटिल ऋषभ पंत!

ऋषभ पंत को मंगलवार को वानखेडे स्टेडियम में बल्लेबाजी करते हुए हेलमेट में गेंद लगी जिसके कारण वह भारत की फील्डिंग के दौरान मैदान पर नहीं उतर सके।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: January 15, 2020 1:18 PM

Open in App

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच राजकोट में 17 जनवरी को दूसरा वनडे मैच खेला जाना है, लेकिन इससे पहले भारत के लिए बेहद बुरी खबर आ रही है। पंत को पहले वनडे मैच के दौरान सिर पर चोट लग गई थी, जिसके बाद उन्हें 'कन्कशन' डायग्नोज किया गया है।

बीसीसीआई से जुड़े सूत्र ने पीटीआई को बताया, "पंत टीम के साथ राजकोट नहीं जा रहे हैं। वह टीम के साथ बाद में जुड़ेंगे। आमतौर पर कन्कशन से जूझ रहे खिलाड़ी को 24 घंटे तक निगरानी में रखा जाता है।" हालांकि अभी तक ये साफ नहीं है कि क्या पंत दूसरे वनडे में खेलेंगे या नहीं?

ऋषभ पंत को मंगलवार को वानखेडे स्टेडियम में बल्लेबाजी करते हुए हेलमेट में गेंद लगी जिसके कारण वह भारत की फील्डिंग के दौरान मैदान पर नहीं उतर सके। उनके स्थान पर लोकेश राहुल ने मैच में विकेटकीपिंग की। पंत अभी मेडिकल टीम की निगरानी में हैं।

पैट कमिंस की एक गेंद पंत के बल्ले का किनारा लेकर उनके हेलमेट में जा लगी। इसी पर उन्हें सिर में चोट की आशंका हुई। पंत ने 33 गेंदों पर 28 रन बनाए। उनकी पारी में चार चौके और एक छक्का शामिल रहा। ऑस्ट्रेलिया ने भारत को इस मैच में 10 विकेट से हरा तीन मैचों की वनडे सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है।

टॅग्स :भारत Vs ऑस्ट्रेलियाऋषभ पंतभारतीय क्रिकेट टीमवनडेऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या