IND vs NZ: टीम इंडिया को दूसरे टेस्ट से पहले झटका, इस स्टार ओपनर की चोट से बढ़ी टेंशन

Prithvi Shaw: टीम इंडिया को युवा ओपनर पृथ्वी शॉ की पैर की सूजन से न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट से पहले झटका लगा है

By भाषा | Published: February 27, 2020 01:41 PM2020-02-27T13:41:33+5:302020-02-27T13:41:33+5:30

India v New Zealand: Prithvi Shaw skips practice due to a swelling on his left foot | IND vs NZ: टीम इंडिया को दूसरे टेस्ट से पहले झटका, इस स्टार ओपनर की चोट से बढ़ी टेंशन

पृथ्वी शॉ पैर में सूजन की वजह से प्रैक्टिस में नहीं ले पाए हिस्सा

googleNewsNext
Highlightsपृथ्वी शॉ को हुई दूसरे टेस्ट से पहले बाएं पैर में सूजन की समस्याभारत को पहले टेस्ट में मिली थी 10 विकेट से करारी शिकस्त

क्राइस्टचर्च: युवा सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने बाएं पांव में सूजन के कारण गुरुवार को अभ्यास सत्र में भाग नहीं लिया जिससे न्यूजीलैंड के खिलाफ शनिवार से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच से पूर्व भारतीय टीम प्रबंधन की चिंताएं बढ़ गयी है।

सूत्रों के अनुसार शॉ के खून की जांच की जाएगी जिससे सूजन के कारणों का पता लगाया जा सके। चिकित्सा रिपोर्ट के आधार पर उनके दूसरे टेस्ट मैच में खेलने के बारे में फैसला शुक्रवार को अभ्यास सत्र के दौरान किया जाएगा। अगर शॉ बल्लेबाजी करते हुए असहज महसूस करते हैं तो उन्हें अंतिम एकादश में नहीं रखा जाएगा।

शुभमन गिल ने गुरुवार को नेट पर अच्छा समय बिताया और शॉ के फिट नहीं हो पाने पर उन्हें मयंक अग्रवाल के साथ पारी का आगाज करने के लिये कहा जा सकता है। मुख्य कोच रवि शास्त्री ने गुरुवार को नेट्स पर गिल पर अतिरिक्त ध्यान दिया। इस बीच उन्होंने इस युवा बल्लेबाज को फुटवर्क को लेकर कुछ टिप्स भी दिये। शॉ पहले टेस्ट मैच में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाये थे तथा 16 और 14 रन ही बना पाये थे।

भारत को वेलिंगटन में खेले गए पहले टेस्ट में न्यूजीलैंड के हाथों 10 विकेट से जोरदार शिकस्त मिली थी।

Open in app