WATCH: काउंटी क्रिकेट में बाउंसर गेंद पर पृथ्वी शॉ खो बैठे अपना संतुलन, स्टंप पर बल्ला मारकर हुए हिट विकेट का शिकार

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें शॉ को ग्रुप-बी मुकाबले में ग्लॉस्टरशायर के खिलाफ अपनी 34 रन की पारी के दौरान शॉट खेलते हुए गिरते हुए देखा जा सकता है।

By रुस्तम राणा | Published: August 5, 2023 02:30 PM2023-08-05T14:30:24+5:302023-08-05T14:30:24+5:30

Prithvi Shaw Falls Awkwardly While Playing Shot, Gets Out Hit Wicket | WATCH: काउंटी क्रिकेट में बाउंसर गेंद पर पृथ्वी शॉ खो बैठे अपना संतुलन, स्टंप पर बल्ला मारकर हुए हिट विकेट का शिकार

WATCH: काउंटी क्रिकेट में बाउंसर गेंद पर पृथ्वी शॉ खो बैठे अपना संतुलन, स्टंप पर बल्ला मारकर हुए हिट विकेट का शिकार

googleNewsNext
Highlightsशॉ को ग्रुप-बी मुकाबले में ग्लॉस्टरशायर के खिलाफ अपनी 34 रन पर अजीब तरह से हुए हिट विकेटविरोधी टीम के गेंदबाज की बाउंसर गेंद पर शॉट खेलते मसय वह गिरते हुए नजर आएघटना का वीडियो टूर्नामेंट के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ऑफिशियल एक्स पर साझा किया गया है

English County:टीम इंडिया के युवा सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ की किस्मत फिलहाल तो खराब चल रही है। लंबे समय से राष्ट्रीय टीम में वापसी के लिए तरस रहे शॉ का इंग्लिश काउंटी में डेब्यू भी सामान्य रहा। इस साल के इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद हाल ही में विंडीज के भारत दौरे और एशियाई खेलों 2023 के लिए चयनकर्ताओं द्वारा नजरअंदाज किए गए 23 वर्षीय खिलाड़ी ने शुक्रवार को रॉयल लंदन वन डे कप में नॉर्थम्पटनशायर के लिए पदार्पण किया, जो उनके लिए दुखद और अजीबोगरीब रहा।

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें शॉ को ग्रुप-बी मुकाबले में ग्लॉस्टरशायर के खिलाफ अपनी 34 रन की पारी के दौरान शॉट खेलते हुए गिरते हुए देखा जा सकता है। जीत के लिए 279 रनों का पीछा करते हुए, नॉर्थम्पटनशायर की शुरुआत बेहद खराब रही और उसने 10वें ओवर में सिर्फ 30 रन के अंदर अपने पहले पांच विकेट खो दिए। शॉ ने कप्तान लुईस मैकमैनस के साथ मिलकर अपनी टीम की डूबती नैया को संभालने की कोशिश की, लेकिन 24 रन की कठिन साझेदारी का अंत खराब चल रहे भारतीय बल्लेबाज के विचित्र तरीके से आउट होने के साथ हुआ।

16वें ओवर की आखिरी गेंद पर, पृथ्वी शॉ (34) ने ग्लॉस्टरशायर के गेंदबाज पॉल वैन मीकेरेन की शॉर्ट-पिच गेंद पर हुक शॉट खेलने की कोशिश की, लेकिन वह किसी तरह संतुलन खो बैठे और अजीब तरह से जमीन पर गिर गए, जिससे उनके स्टंप्स नीचे गिर गए। इसके बाद ग्लॉस्टरशायर के दो खिलाड़ियों ने उसे खड़े होने में मदद की। घटना का वीडियो टूर्नामेंट के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ऑफिशियल एक्स पर साझा किया गया है।

रॉयल लंदन वन डे कप में नॉर्थम्पटनशायर के लिए अपने पदार्पण से पहले, शॉ को विश्वास था कि इंग्लिश काउंटी सर्किट में उनका पदार्पण अद्भुत होगा। बयान में शॉ ने कहा, "यह मेरे लिए बहुत अच्छा अवसर है और मैं यहां खुद को अभिव्यक्त करने का मौका देने के लिए नॉर्थम्पटनशायर का वास्तव में आभारी हूं। मुझे लगता है कि यह अद्भुत होने वाला है और मैं वास्तव में इसका इंतजार कर रहा हूं।"

 

Open in app