भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए वेस्टइंडीज ने घोषित की टीम, 5 महीने बाद हुई इन 2 खिलाड़ियों की वापसी

वेस्टइंडीज और भारत के बीच पहला वनडे एक नवंबर को सेंचुरियन में खेला जाएगा।

By भाषा | Published: October 27, 2019 2:51 PM

Open in App
ठळक मुद्देवेस्टइंडीज ने भारत के खिलाफ पहले 2 वनडे के लिए 14 सदस्यीय महिला टीम की घोषणा की है।भारत और वेस्टइंडीज की टीमों के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज की शुरुआत 1 नवंबर से होगी।

सेंट जोंस, 27 अक्टूबर। क्रिकेट वेस्टइंडीज ने भारत के खिलाफ अगले महीने होने वाले पहले दो एक दिवसीय मैचों के लिए 14 सदस्यीय महिला टीम की घोषणा की है, जिसमें अनुभवी शेमाइन कैंपबेल और चेडीन नेशन की वापसी हुई है। दोनों टीमों के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज की शुरुआत 1 नवंबर से होगी।

शेमाइन कैंपबेल और चेडीन नेशन ने आखिरी वनडे जून में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था। उसके बाद चोट के कारण वे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू श्रृंखला से बाहर रहे थे। इनके अलावा दो नए चेहरों तेज गेंदबाज शामंशा हेक्टर और हरफनमौला आलिया अलेने को भी टीम में जगह दी गई है।

वेस्टइंडीज और भारत के बीच पहला वनडे एक नवंबर को सेंचुरियन में खेला जाएगा। इसके बाद दोनों टीमों के बीच अगले दो मैच भी यही खेले जाएगे। आखिरी दो मैचों में भारत और वेस्टइंडीज की टीमों का सामना गुयाना में होगा।

वेस्टइंडीज टीम : स्टेफनी टेलर (कप्तान), अनिशा मोहम्मद, आलिया अलेने, एफी फ्लेचर, ब्रिटनी कूपर, चेडीन नेशन, चिनेले हेनरी, स्टासी अन किंग, के नाइट, नताशा मैकलीन, शाबिका गजनबी, शानिशा हेक्टर, शेमेन कैंपबेल, शेनेटा ग्रिमंड।

टॅग्स :विंडीजवेस्टइंडीज क्रिकेट टीमभारत Vs वेस्टइंडीज

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या