Ind vs Win, 5th ODI: केरल में भव्य स्वागत से खुश हुए विराट कोहली, नोट में लिखा कुछ ऐसा

Ind vs Win, 5th ODI: भारत और विंडीज के बीच होने वाले पांचवें और आखिरी मैच के लिए दोनों टीमें केरल की राजधानी तिरुवनंतपुरम पहुंच चुकी हैं।

By सुमित राय | Published: October 31, 2018 3:31 PM

Open in App

भारत और विंडीज के बीच होने वाले पांचवें और आखिरी मैच के लिए दोनों टीमें केरल की राजधानी तिरुवनंतपुरम पहुंच चुकी हैं। वहां पहुंचने के बाद टीम का स्वागत केरल के पारंपरिक तरीके से किया गया। इसके बाद भारतीय टीम के खिलाड़ी काफी खुश नजर आए।

केरल की खूबसूरती और वहां मिले स्वागत खुश कप्तान कोहली ने एक स्पेशल नोट लिखा और लोगों से केरल घूमने आने की अपील की। कोहली ने अपने नोट में लिखा, 'मुझे यहां आना बहुत पसंद है और पूरे राज्य की ऊर्जा बहुत प्रभावित करती है। मैं सभी लोगों से कहना चाहूंगा कि यहां की ऊर्जा और गॉड्स ओन कंट्री को महसूस करने के लिए आएं। केरल फिर से अपने पैरों पर खड़ा हो चुका है और यह पूरी तरह से सुरक्षित है। इस शानदार जगह को शुक्रिया, मैं यहां जब भी आता हूं बहुत आनंद महसूस करता हूं। प्यार और शुभकामनाएं... विराट कोहली।'

केरल के पर्यटन मंत्री कडकमपल्ली सुरेंद्रम ने कोहली का शुक्रिया अदा करते हुए उनका नोट ट्विटर पर शेयर किया है। बता दें कि कोहली ने अपने नोट में जो 'गॉड्स ओन कंट्री' का जिक्र किया है वो केरल पर्यटन का टैगलाइन है।

भारतीय टीम के केरल में स्वागत पर बीसीसीआई ने भी खुशी जाहिर की और कुछ तस्वीरें अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर की। बीसीसीआई ने अपने ट्वीट में लिखा, 'इस अद्भुत स्वागत के लिए धन्यवाद तिरुवनंतपुरम।'

केरल पहुंचने के बाद विंडीज टीम ने भी खुशी जाहिर की और कहा कि यहां आकर हमें अपने घर की याद आ रही है। विंडीज टीम ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पर लिखा, 'भारत के खिलाफ 5वें वनडे के लिए त्रिवेंद्रम पहुंचे। यह जगह हमें अपने घर की याद दिलाता है।'

बता दें कि तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में पहली बार वनडे मैच खेला जाएगा और इसके लिए यहां लोगों में काफी उत्साह दिख रहा है। पांचवें वनडे के लिए तीन करोड़ रुपये से अधिक के टिकट बिक चुके हैं और केरला क्रिकेट संघ के अधिकारियों को विश्वास है कि 45,000 से अधिक क्षमता वाले स्टेडियम में गुरुवार को होने वाले मुकाबले से पहले सभी टिकट बिक जाएंगे।

पांच मैचों की वनडे सीरीज में भारतीय टीम 2-1 से आगे चल रही है और सीरीज का आखिरी मैच गुरुवार को तिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा। सीरीज के पहले मैच में भारतीय टीम ने विंडीज को 8 विकेट से हरा दिया था। इसके बाद दूसरा मैच टाई खेलने के बाद विंडीज ने तीसरा मैच जीतकर 1-1 की बराबरी कर ली थी। चौथे मैच में भारतीय टीम ने विंडीज को 224 रनों के बड़े अंतर से मात देकर 2-1 से बढ़त बना ली।

टॅग्स :विराट कोहलीभारत Vs वेस्टइंडीजकेरलबीसीसीआईटीम इंडिया

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या