IND vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज से पहले टीम इंडिया को झटका, स्टार खिलाड़ी कोविड पॉजिटिव

IND vs WI: भारत के स्टार बल्लेबाज लोकेश राहुल गुरूवार को कोविड-19 जांच में पॉजिटिव पाये गये जिसके कारण उनका 29 जुलाई से तारौबा में वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी पांच मैचों की टी20 सीराीज में खेलना संदिग्ध है।

By सतीश कुमार सिंह | Published: July 21, 2022 09:03 PM2022-07-21T21:03:28+5:302022-07-21T21:09:11+5:30

IND vs WI KL Rahul tests positive for COVID-19 ahead of IND vs WI series, says report | IND vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज से पहले टीम इंडिया को झटका, स्टार खिलाड़ी कोविड पॉजिटिव

शुक्रवार से पोर्ट ऑफ स्पेन में वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू हो रही वनडे सीरीज में आराम दिया गया था।

Next
Highlightsवेस्टइंडीज के खिलाफ T20I सीरीज 29 जुलाई से त्रिनिदाद में शुरू होने वाली है।बोर्ड की शीर्ष परिषद की बैठक के बाद राहुल के बारे में सूचना दी। राहुल का हाल में जर्मनी में हर्निया का ऑपरेशन हुआ था।

IND vs WI: टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। भारतीय टीम के ओपनर केएल राहुल कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। टीम इंडिया के उप-कप्तान राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में चोट से उबरने के बाद सीरीज से बाहर हो जाएंगे। वह हाल ही में ठीक होने के बाद अपनी सर्जरी के लिए जर्मनी में थे।

वेस्टइंडीज के खिलाफ T20I सीरीज 29 जुलाई से त्रिनिदाद में शुरू होने वाली है। एनसीए प्रमुख वीवीएस लक्ष्मण ने बेंगलुरु में अकादमी में एक बैठक में भाग लेने वाले राहुल की एक तस्वीर साझा की, जहां उन्हें वहां एक कोर्स में भाग लेने वाले कोचों से बात करते देखा जा सकता है।

बीसीसीआई (भारतीय क्रिकेट बोर्ड) अध्यक्ष सौरव गांगुली ने यहां बोर्ड की शीर्ष परिषद की बैठक के बाद राहुल के बारे में सूचना दी। राहुल ने गुरुवार को बेंगलुरू में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में ‘लेवल-3 कोच सर्टिफिकेशन कोर्स’ में भाग लेने आये उम्मीदवारों को संबोधित किया था। राहुल का हाल में जर्मनी में हर्निया का ऑपरेशन हुआ था।

उन्हें शुक्रवार से पोर्ट ऑफ स्पेन में वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू हो रही वनडे सीरीज में आराम दिया गया था। गांगुली ने यह भी सूचित किया कि राष्ट्रमंडल खेलों के लिये जाने वाली भारतीय महिला टीम की एक सदस्य भी कोविड-19 पॉजिटिव थीं। उन्होंने हालांकि खिलाड़ी के नाम का खुलासा नहीं किया। 

वेस्टइंडीज के खिलाफ 5 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए भारत की टीमः  रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, केएल राहुल*, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, श्रेयस अय्यर, दिनेश कार्तिक, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, आर अश्विन, रवि बिश्नोई, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, अवेश खान, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह।

Open in app