राजकोट की गर्मी को चेतेश्वर पुजारा ने ऐसे दी मात, सोशल मीडिया पर लोगों ने की जमकर तारीफ

भारत और वेस्टइंडीज के बीच राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट स्टेडियम पर पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है।

By सुमित राय | Published: October 4, 2018 05:39 PM2018-10-04T17:39:16+5:302018-10-04T17:39:16+5:30

Ind vs WI: Cheteshwar Pujara bats with water bottle in his pocket | राजकोट की गर्मी को चेतेश्वर पुजारा ने ऐसे दी मात, सोशल मीडिया पर लोगों ने की जमकर तारीफ

वेस्टइंडीज के खिलाफ पुजारा ने 86 रनों की पारी खेली।

googleNewsNext

राजकोट, 4 अक्टूबर। भारत और वेस्टइंडीज के बीच राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट स्टेडियम पर पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है। राजकोट में काफी गर्मी है और दिन का तापमान 38 डिग्री पहुंचने के बाद खिलाड़ियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। खिलाड़ियों को खुद को डिहाइड्रेट रखने के लिए बार-बार पानी और जूस पी रहे थे। इस कारण मैच में देर हो रही है।

गर्मी से परेशान टीम इंडिया के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने गर्मी से निपटने और समय बचाने के लिए कुछ अलग ही तरीका अपनाया। पुजारा गर्मी से बचने के लिए पानी की बॉटल अपने पॉकेट में रखकर आए थे और ओवर के बीच में पानी पी रहे थे। पुजारा के ऐसा करने के बाद बीसीसीआई ने उनकी तारीफ की और बताया कि उन्होंने गर्मी से निपटने के लिए शानदार तरीका अपनाया।


पुजारा के ऐसा करने के बाद सोशल मीडिया पर भी काफी लोगों ने पुजारा की तारीफ की। पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने भी पुजारा की काफी तारीफ की।






वेस्टइंडीज के खिलाफ पुजारा ने 86 रनों की पारी खेली। उन्होंने 130 गेंदों की पारी में 14 चौके जमाए। शेरमन लुइस ने 43वें ओवर की आखिरी गेंद पर पुजारा को अपना शिकार बनाया। अपना पहला मैच खेल रहे शेरमन लुइस ने लिया टेस्ट करियर का पहला विकेट।

Open in app