दर्शकों के मनोरंजन के लिए इरफान पठान-हरभजन सिंह ने बीच मैदान में किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

हरभजन सिंह और इरफान पठान के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

By सुमित राय | Published: January 7, 2020 12:44 PM2020-01-07T12:44:17+5:302020-01-07T12:44:17+5:30

Ind vs SL: Harbhajan Singh and Irfan Pathan show dance moves to keep Guwahati crowd entertained | दर्शकों के मनोरंजन के लिए इरफान पठान-हरभजन सिंह ने बीच मैदान में किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

हरभजन सिंह और इरफान पठान के डांस का वीडियो वायरल हो रहा है।

googleNewsNext
Highlightsभारत-श्रीलंका के बीच खेला जाने वाला पहला टी20 मैच बारिश के कारण बिना गेंद फेंके रद्द हो गया।अब मैच का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें इरफान पठान और हरभजन सिंह डांस करते दिख रहे हैं।

भारत और श्रीलंका के बीच गुवाहाटी के बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाने वाला पहला टी20 मैच बारिश के कारण बिना गेंद फेंके रद्द हो गया। मैच में टॉस तो हुआ, लेकिन मैच शुरू नहीं हो पाया। इसके बावजूद दर्शकों में खासा उत्साह देखने को मिला।

अब मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान और स्पिनर हरभजन सिंह डांस करते दिख रहे हैं। जिसे देखकर मैदान पर मौजूद दर्शक काफी खुश नजर आ रहे हैं।

दरअसल, टॉस के बाद बारिश शुरू हो गई, जिसके कारण मैच शुरू नहीं हो पा रहा था। इसके बाद हरभजन सिंह और इरफान पठान मैदान पर आ गए डांस करने लगे। दोनों के डांस करने पर फैंस ने उनको खूब चियर किया। इस दौरान मैदान पर मौजूद डीजे ने मशहूर गाना 'तेन्नू सूट सूट करदा' बजाया।

इस वीडियो को हरभजन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, गुवाहाटी में मैच नहीं होने के बाद भी गुवाहाटी के दर्शकों को 10 में से 10 नंबर।'

बता दें कि पहला मैच रद्द होने के बाद भारत और श्रीलंका की टीमें इंदौर पहुंच चुकी हैं। दोनों टीमों के बीच दूसरा मैच इंदौर के होल्कर स्टेडियम में 7 दिसंबर को खेला जाएगा।

Open in app