भारत-श्रीलंका मैच में हेयर ड्रायर और स्टीम आयरन से सुखाई गई पिच, फैंस ने जमकर लिए मजे, BCCI को किया ट्रोल

पिच सुखाने के लिए हेयर ड्रायर और स्टीम आयरन के इस्तेमाल के बाद फैंस ने बीसीसीआई को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

By सुमित राय | Published: January 6, 2020 11:14 AM2020-01-06T11:14:10+5:302020-01-06T11:14:10+5:30

Ind vs SL, 1st T20I: Fans bemused as ground staff use vacuum cleaner, hair dryer and steam iron on pitch after rain | भारत-श्रीलंका मैच में हेयर ड्रायर और स्टीम आयरन से सुखाई गई पिच, फैंस ने जमकर लिए मजे, BCCI को किया ट्रोल

पिच सुखाने के लिए वैक्यूम क्लीन के अलावा हेयर ड्रायर और स्टीम आयरन का इस्तेमाल किया गया।

googleNewsNext
Highlightsभारत-श्रीलंका मैच के दौरान पिच सुखाने के लिए वैक्यूम क्लीन, डेयर ड्रायर और स्टीम आयरन का इस्तेमाल किया गया।इसके बाद फैंस ने बीसीसीआई का जमकर मजाक उड़ाया और मीम्स बनाकर सोशल मीडिया पर ट्रोल कर दिया।

भारत और श्रीलंका के बीच गुवाहाटी के बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाने वाले पहले मैच में पिच को सुखाने के लिए वैक्यूम क्लीनर, हेयर ड्रायर और स्टीम आयरन का इस्तेमाल किया गया। इसके बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर जमकर मजे लिए और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

दरअसल, टॉस के करीब 10 मिनट बाद धीमे-धीमे बारिश शुरू हो गई, जो बढ़ती गई, जिसके बाद पिच और मैदान को कवर कर दिया गया। बारिश रुकने के बाद जब पिच से कवर हटाए गए तो पिच के कुछ हिस्सों पर पानी गिर गया था। इसके बाद पूरा ड्रामा शुरू हुआ और पिच को सुखाने की प्रक्रिया शुरू हुई।

ग्राउंड स्टाफ ने मैच रेफरी और अंपायरों से सलाह के बाद पिच को सुखाने के लिए पहले वैक्यूम क्लीनर का प्रयोग किया गया। जब वैक्यूम क्लीन से बात नहीं बनी तो ग्राउंड स्टाफ ने हेयर ड्रायर और फिर स्टीम आयरन का भी प्रयोग करना पड़ा। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ होगा, जिसमें इन सब चीजों का इस्तेमाल पिच को सुखाने के लिए किया गया।

इसके बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर पिच को हेयर ड्रायर से सुखाने की तस्वीरों को शेयर करते हुए जमकर मजाक बनाया। पिच को वैक्यूम क्लीन और स्टीम आयरन से सुखाने को लेकर फैंस ने बीसीसीआई का जमकर मजाक उड़ाया और मीम्स बनाकर सोशल मीडिया पर ट्रोल कर दिया।

बता दें कि भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच गुवाहाटी में खेला जाना था, जो बारिश के कारण बिना कोई गेंद फेंके रद्द कर किया गया। मैच 7 बजे शुरू होना था, लेकिन टॉस के बाद हुई बारिश के कारण पिच खराब हो गई और अंपायरों ने 3 घंटे के इंतजार के बाद 10 बजे मैच को रद्द करने का फैसला किया।

साल 2020 के पहले मैच के लिए भारतीय फैंस के बीच जबरदस्त जोश देखने को मिला और मैच के लिए सभी 27 हजार टिकट बिक गए थे। फैंस मैच शुरू होने के लिए 3 घंटे से ज्यादा समय का इंतजार किया, लेकिन उनको निराशा हाथ लगी।

Open in app