Video: हार्दिक पंड्या ने टीम इंडिया में वापसी के साथ ही मचा दिया तहलका, खेला जबरदस्त शॉट

हार्दिक पंड्या 12 मार्च को धर्मशाला में साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाले वनडे मैच से इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी करेंगे।

By सुमित राय | Published: March 11, 2020 11:10 AM2020-03-11T11:10:28+5:302020-03-11T11:19:46+5:30

Ind vs SA: Hardik Pandya comes out all Hardik Pandya in smashing mode ahead of ODI series against South Africa | Video: हार्दिक पंड्या ने टीम इंडिया में वापसी के साथ ही मचा दिया तहलका, खेला जबरदस्त शॉट

हार्दिक पंड्या ने डीवाई पाटिल टी20 टूर्नामेंट में कुल 347 रन बनाए थे। (फाइल फोटो)

googleNewsNext
Highlightsसाउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले हार्दिक पंड्या घातक फॉर्म में नजर आ रहे हैं।हार्दिक पंड्या ने हाल ही में डीवाई पाटिल टी20 टूर्नामेंट में दो धमाकेदार पारियां खेली थी।

चोट के बाद वापसी कर रहे भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या घातक फॉर्म में नजर आ रहे हैं और जोरदार छक्के बरसा रहे हैं। साउथ अफ्रीका के खिलाफ 12 मार्च से शुरू हो रही तीन मैचों की वनडे सीरीज से पहले पंड्या ने अभ्यास सत्र के दौरान अपने बल्ले की धार दिखाई और जोरदार शॉट लगाया।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर हार्दिक पंड्या का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह प्रैक्टिस करते दिख रहे हैं। वीडियो में पंड्या ने जोरदार शॉट लगाया है और बीसीसीआई ने अपने पोस्ट में बल्ले से निकलने वाली आवाज पर फोकस किया है।

बता दें कि हार्दिक पंड्या ने हाल ही में डीवाई पाटिल टी20 टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया और दो धमाकेदार पारियां खेली। हार्दिक पंड्या ने इस टूर्नामेंट में कुल 347 रन बनाए। इस दौरान हार्दिक ने लीग मैच में केवल 39 गेंदों पर 105 रन बनाए थे, जबकि फाइनल मुकाबले में 55 गेंदों में 158 रनों की नाबाद पारी खेली।

इस प्रदर्शन के बाद हार्दिक को साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया, जिसकी शुरुआत 12 मार्च से हो रही है और सीरीज का पहला मुकाबला धर्मशाला में खेला जाएगा। सीरीज का दूसरा मैच 15 मार्च को लखनऊ में और तीसरा मैच 18 मार्च को कोलकाता में खेला जाएगा।

Open in app