IND vs SA, 1st ODI: कोरोना वायरस के चलते खाली स्टेडियम में होगा लखनऊ वनडे, आखिरी मुकाबले में भी हो सकते हैं फैंस निराश

IND vs SA, 1st ODI: मंत्रालय ने एक एडवाइजरी जारी कर राज्य सरकारों से कहा है कि कोरोनावायरस से निपटने के लिए सलाह जारी कर दी गई है और इसका पालन किया जाना चाहिए।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: March 12, 2020 07:32 PM2020-03-12T19:32:42+5:302020-03-12T19:32:42+5:30

IND vs SA, 1st ODI: Lucknow Stadium Witness Empty Stands Over Coronavirus | IND vs SA, 1st ODI: कोरोना वायरस के चलते खाली स्टेडियम में होगा लखनऊ वनडे, आखिरी मुकाबले में भी हो सकते हैं फैंस निराश

IND vs SA, 1st ODI: कोरोना वायरस के चलते खाली स्टेडियम में होगा लखनऊ वनडे, आखिरी मुकाबले में भी हो सकते हैं फैंस निराश

googleNewsNext
Highlightsभारत-साउथ अफ्रीका के बीच पहला वनडे बारिश में धुला।लखनऊ में 15 मार्च को खेला जाएगा दूसरा मुकाबला।कोरोना वायरस के चलते फैंस आखिरी मुकाबले को लेकर भी हो सकते हैं स्टेडिय में बैन।

भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच रविवार (15 मार्च) को लखनऊ में होने वाला दूसरा वनडे मैच बगैर दर्शकों के ही खाली स्टेडियम में खेला जाएगा। ये फैसला कोरोनावायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए लिया गया है।

खेल मंत्रालय ने गुरुवार को सभी खेल महासंघों से कहा है कि कोरोनावायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए वे यह सुनिश्चित करें कि देश में होने वाले किसी भी खेल आयोजन के लिए दर्शकों को न आमंत्रित किया जाए।

मंत्रालय ने एक एडवाइजरी जारी कर राज्य सरकारों से कहा है कि कोरोनावायरस से निपटने के लिए सलाह जारी कर दी गई है और इसका पालन किया जाना चाहिए।

यूपीसीए के एक अधिकारी ने कहा, "खेल मंत्रालय की तरफ से जारी निर्देश के बाद हमने बीसीसीआई अधिकारियों के साथ इसे लेकर चर्चा की है। इसके बाद हमने दूसरा वनडे दर्शकों के बिना ही आयोजित कराने का फैसला किया है।"

यूपीसीए के इस फैसले के अब ऐसी संभावना है कि कोलकाता में 18 मार्च को होने वाला तीसरा वनडे भी दर्शकों के बिना ही खाली स्टेडियम में खेला जा सकता है।

Open in app