टीम इंडियाः तेज गेंदबाज ने 15 साल पुरानी भारतीय कप्तान के साथ शेयर की तस्वीर, हम दोनों की दाढ़ी नहीं... देखें 

IND vs NZ: भारत ने न्यूजीलैंड को 5 विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त ले ली। 

By सतीश कुमार सिंह | Published: November 18, 2021 5:24 PM

Open in App
ठळक मुद्देतेज गेंदबाज दीपक चाहर ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की। कप्तान रोहित शर्मा और दीपक चाहर दिखाई दे रहे हैं। फोटो जयपुर स्टेडियम की है। 

IND vs NZ: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने न्यूजीलैंड पर टीम इंडिया की रोमांचक जीत के बाद नवनियुक्त T20I कप्तान रोहित शर्मा के साथ एक 15 साल पुरानी तस्वीर साझा की। सोशल मीडिया पर फोटो वायरल हो रही है।

भारत ने न्यूजीलैंड को 5 विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त ले ली। तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की। तस्वीर में कप्तान रोहित शर्मा और दीपक चाहर दिखाई दे रहे हैं। फोटो जयपुर स्टेडियम की है। चाहर ने कैप्शन दिया, "लगभग 15 साल बाद उसी मैदान पर तस्वीर। मैं और रोहित भैया हम दोनों ने उस समय दाढ़ी नहीं रखी थी।"

पांच विकेट की जीत के बाद इंस्टाग्राम पर चाहर ने रोहित उर्फ ​​​​द हिटमैन के साथ एक तस्वीर साझा की। दिलचस्प बात यह है कि थ्रोबैक फोटो भी उसी स्थान पर क्लिक किया गया था, जहां भारत ने न्यूजीलैंड के साथ टी20 सीरीज का पहला मैच खेला था।

चाहर की फोटो इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन गई। मुंबई इंडियंस (MI) के आधिकारिक हैंडल ने भी CSK के तेज गेंदबाज द्वारा साझा किए गए वायरल पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी है। चाहर ने कहा कि रांची में मजबूत वापसी करेंगे। जयपुर में काफी महंगे रहे।

टॅग्स :दीपक चाहररोहित शर्माचेन्नई सुपर किंग्समुंबई इंडियंसबीसीसीआईभारतीय क्रिकेट टीम
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या