IND vs ENG: रविचंद्रन अश्विन को टीम में जगह नहीं, इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन और कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने ट्वीट कर कहा...

IND vs ENG: मोहम्मद शमी और इशांत शर्मा की जगह शार्दुल ठाकुर और उमेश यादव को अंतिम एकादश में शामिल किया।

By सतीश कुमार सिंह | Published: September 02, 2021 4:55 PM

Open in App
ठळक मुद्देइंग्लैंड ने अंतिम एकादश में जोस बटलर और सैम करन की जगह क्रिस वोक्स और ओली पोप को जगह दी।दोनों टीमें पांच मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबर हैं। सीनियर आफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को फिर से टीम से बाहर कर दिया। 

IND vs ENG: इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने गुुरुवार को यहां चौथे टेस्ट में टॉस जीतकर भारत को बल्लेबाजी का न्योता दिया। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने दो बदलाव किए, उन्होंने मोहम्मद शमी और इशांत शर्मा की जगह शार्दुल ठाकुर और उमेश यादव को अंतिम एकादश में शामिल किया।

इंग्लैंड ने अंतिम एकादश में जोस बटलर और सैम करन की जगह क्रिस वोक्स और ओली पोप को जगह दी। दोनों टीमें पांच मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबर हैं। सीनियर आफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को फिर से टीम से बाहर कर दिया। 

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने कोट रवि शास्त्री और भारतीय कप्तान विराट कोहली पर हमला किया। वान ने ट्वीट कर कहा कि सीनियर आफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन का सिलेक्शन ना होना इस पूरी सीरीज का सबसे बड़ा नॉन-सिलेक्शन है। 413 टेस्ट विकेट, 5 शतक। ये क्या पागलपन है...

केरल से कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने ट्वीट कर टीम इंडिया पर हमला किया। मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि उन्होंने इंग्लैंड के सबसे स्पिन के अनुकूल मैदान पर अश्विन को फिर से बाहर कर दिया। यह टीम अविश्वसनीय है। आप अपने पांच सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों को चुनते हैं तो रविचंद्रन अश्विन पहला या दूसरा नाम होना चाहिए। शशि थरूर ने कहा कि मोहम्मद शमी और अश्विन को ओवल के मैदान पर बाहर निकालना गलत है।

टॅग्स :इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्डजो रूटशशि थरूरबीसीसीआईरविचंद्रन अश्विनविराट कोहली
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या