Ind vs Ban: ऋषभ पंत ने फिर से की बड़ी गलती, फैंस ने कहा- कब तक तेरी गलती का टोकरा सर पर घुमाते रहेंगे

ऋषभ पंत ने एक बार फिर विकेटकीपिंग में बड़ी गलती की और उन्हें फैंस के गुस्से का शिकार होना पड़ा।

By सुमित राय | Published: November 7, 2019 08:27 PM2019-11-07T20:27:49+5:302019-11-07T20:27:49+5:30

Ind vs Ban: Rishabh Pant trolled after collect ball before wicket and stump out Liton Das | Ind vs Ban: ऋषभ पंत ने फिर से की बड़ी गलती, फैंस ने कहा- कब तक तेरी गलती का टोकरा सर पर घुमाते रहेंगे

ऋषभ पंत ने दूसरे टी20 में भी विकेटकीपिंग में बड़ी गलती कर दी।

googleNewsNext
Highlightsऋषभ पंत की गलती की खामियाजा टीम इंडिया को भुगतना पड़ा।लिटन दास को आउट करने के बाद भी टीम को विकेट नहीं मिला।

बांग्लादेश के खिलाफ पहले टी20 में डीआरएस लेने को लेकर लगती करने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर ऋषभ पंत ने दूसरे टी20 में भी विकेटकीपिंग में बड़ी गलती कर दी। इसके बाद उन्हें फैंस के गुस्से का शिकार होना पड़ा और सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें जमकर खरी खोटी सुनाई।

पंत की गलती की खामियाजा टीम को भुगतना पड़ा और आउट करने के बाद भी टीम इंडिया को विकेट नहीं मिला। दरअसल, छठे ओवर में युजवेंद्र चहल गेंदबाजी कर रहे थे और क्रीज पर लिटन दास थे। ओवर की तीसरी गेंद पर बड़ा हिट करने के लिए काफी आगे निकल गए थे और ऋषभ पंत ने इसका फायदा उठाते हुए उन्हें स्टंप आउट कर दिया, लेकिन अंपायर ने उन्हें नॉट आउट करार दिया।

ऋषभ पंत से स्टंप करने में गलती हो गई, क्योंकि उन्होंने विकेट के पहले ही गेंद पकड़ ली थी और स्टंप आउट कर दिया। नियम के हिसाब से विकेटकीपर गेंद के विकेट के पीछे आने के बाद ही स्टंप आउट कर सकता है, जबकि ऋषभ पंत ने ऐसा नहीं किया था।

ऋषभ पंत की इस गलती के बाद एक फैन ने ट्विटर पर लिखा, 'अरे कब तक तेरी गलतियों का टोकरा मैं अपने सर पर घुमाता रहुंगा।' वहीं कई अन्य फैंस ने भी अपना गुस्सा सोशल मीडिया पर निकाला।

बता दें कि तीन मैचों की टी20 सीरीज में बांग्लादेश की टीम 1-0 से आगे चल रही है। बांग्लादेश ने दिल्ली में खेले गए पहले टी20 मैच में भारत को 7 विकेट के हराया था। टीम इंडिया को सीरीज में बने रहने के लिए दूसरे मैच में हर हाल में जीत चाहिए।

Open in app