Ind vs Ban: मैच के दौरान रोहित शर्मा ने बीच मैदान में दी गाली, बाद में कहा...

रोहित शर्मा को बांग्लादेश के पहले साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भी आपत्तिजनक भाषा का उपयोग करते हुए सुना गया था।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: November 11, 2019 3:54 PM

Open in App
ठळक मुद्देरोहित शर्मा को बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे टी20 के दौरान आपत्तिजनक भाषा का उपयोग करते देखा गया। रोहित शर्मा ने मैच के बाद कहा, 'मैच के दौरान मैदान पर मैं काफी भावुक हो जाता हूं।'

भारतीय क्रिकेट टीम के कार्यवाहक कप्तान रोहित शर्मा को बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टी20 मैच के दौरान आपत्तिजनक भाषा का उपयोग करते हुए देखा गया। इस पर उन्होंने कहा कि वह अगली बार से ध्यान रखेंगे कि मैदान में कैमरा किधर लगा है।

रोहित शर्मा ने मैच के बाद कहा, 'मैच के दौरान मैदान पर मैं काफी भावुक हो जाता हूं। पिछले मैच में हमसे कुछ गलतियां हुई थी और आज के मैच में भी मैदान पर हम काफी सुस्त थे। हमारा लक्ष्य मैच को जीतने का होता है ऐसे में हम कभी-कभी ज्यादा भावुक हो जाते हैं।'

रोहित शर्मा ने हंसते हुए मजाक के लहजे में आगे कहा कि 'अगली बार मैं ध्यान रखूंगा कि कैमरा कहां लगा है।' इससे पहले भी रोहित को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान आपत्तिजनक भाषा का उपयोग करते देखा सुना गया था। उस समय उनकी आवाज स्टंप माइक में कैद हो गई थी।

बता दें कि विराट कोहली की गैरमौजूदगी में रोहित शर्मा ने टीम की कमान संभाला और बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज में 2-1 से जीत दिलाई। बांग्लादेश ने पहले टी20 में भारत को 7 विकेट से हराकर बढ़त हासिल की थी। इसके बाद भारत ने वापसी की और दूसरे मैच में 8 विकेट से जीत दर्ज की, जबकि तीसरा मैच 30 रनों से जीत कर सीरीज अपने नाम कर ली।

टॅग्स :रोहित शर्माभारत vs बांग्लादेशभारतीय क्रिकेट टीमबांग्लादेश क्रिकेट टीमविराट कोहली

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या