Ind Vs Aus: मोहम्मद शमी ने नहीं मानी बीसीसीआई की ये बात, ऑस्ट्रेलिया में हो सकती है मुश्किल!

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को अगले महीने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया में चुना गया है।

By सुमित राय | Published: November 22, 2018 9:56 AM

Open in App

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने बीसीसीआई की बात नहीं मानी और रणजी ट्रॉफी में 26 ओवर की गेंदबाजी की। दरअसल, शमी को अगले महीने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया में चुना गया है और इसको ध्यान में रखते हुए बीसीसीआई ने शमी को रणजी ट्रॉभी के मैच में एक पारी में सिर्फ 15-16 ओवर फेंकने के लिए कहा था।

बीसीसीआई की बात नहीं मानने के बाद शमी ने कहा, 'मुझे 26 ओवर की गेंदबाजी करने के बाद किसी तरह की परेशानी नहीं हो रही है और मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं, इसलिए जितनी देर गेंदबाजी कर सकता था किया। यह मेरा खुद का फैसला था।

शमी ने कहा, 'अपने राज्य के लिए खेलते हुए मैच में यह जरूरी होता है कि अपनी जिम्मेदारी को पूरी तरह से निभाएं और टीम को जीत की ओर लेकर जाएं।'

मोहम्मद शमी ने बुधवार को रणजी ट्रॉफी में बंगाल की ओर से खेलते हुए केरल के खिलाफ पहली पारी में कुल 26 ओवर की गेंदबाजी की, जबकि बीसीसीआई ने ऑस्ट्रेलियाई दोरो को ध्यान में रखते हुए 15-16 ओवर की गेंदबाजी की शर्त रखी थी, ताकि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले किसी तरह की थकान ना हो।

बीसीसीआई की थकान वाली बात पर शमी ने कहा, 'ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए अभ्यास सत्र में गेंदबाजी करनी होती, इससे बेहतर है कि अपनी टीम और राज्य के लिए गेंदबाजी किया।' उन्होंने कहा कि किसी मैच में गेंदबाजी करना तैयारी करने का सबसे अच्छा तरीका है और यहां गेंदबाजी करोगे उसका फायदा ऑस्ट्रेलिया में होगा।

टॅग्स :मोहम्मद शमीभारत Vs ऑस्ट्रेलियारणजी ट्रॉफी

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या