IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया 197 पर आउट, जडेजा ने झटके 4 विकेट, अश्विन और उमेश ने तीन-तीन विकेट चटकाए, भारत 75 रन पीछे

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ तीसरे क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन पहली पारी में 197 रन बनाए। भारत अभी भी 75 रन पीछे है और 10 विकेट हाथ में है।

By सतीश कुमार सिंह | Published: March 02, 2023 11:39 AM

Open in App
ठळक मुद्देऑस्ट्रेलिया टीम को पहली पारी में 88 रन की बढ़त हासिल हुई। ऑस्ट्रेलिया को तीसरे क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन 197 पर आउट कर दिया। ऑस्ट्रेलिया की ओर से उस्मान ख्वाजा ने सर्वाधिक 60 रन बनाए।

IND vs AUS: भारत ने दूसरे दिन लंच से पहले कमाल का प्रदर्शन किया। टीम इंडिया के बॉलर ने शानदार कमबैक किया और ऑस्ट्रेलिया को तीसरे क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन 197 पर आउट कर दिया। हालांकि ऑस्ट्रेलिया टीम को पहली पारी में 88 रन की बढ़त हासिल हुई। 

टीम इंडिया ने दूसरी पारी में 4 ओवर में 13 रन बना लिए है। टीम इंडिया अभी भी 75 रन पीछे है। भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे और अंतिम क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन दूसरी पारी में लंच तक बिना विकेट खोए 13 रन बनाए। भारत की तरफ से रविंद्र जडेजा ने चार जबकि रविचंद्रन अश्विन और उमेश यादव ने तीन-तीन विकेट चटकाए।

पहली पारी में 88 रन से पिछड़ने वाली भारतीय टीम अब भी ऑस्ट्रेलिया के पहली पारी के स्कोर से 75 रन पीछे है। लंच के समय रोहित शर्मा पांच जबकि शुभमन गिल चार रन बनाकर खेल रहे थे। ऑस्ट्रेलिया ने इससे पहले भारत के पहली पारी के 109 रन के जवाब में 197 रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया की ओर से उस्मान ख्वाजा ने सर्वाधिक 60 रन बनाए।

टॅग्स :उमेश यादवटीम इंडियाऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या