Ind vs Aus: दूसरे टेस्ट में शून्य पर आउट हुए मुरली विजय, फैंस को आई इस युवा खिलाड़ी की याद

ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर गई भारतीय टीम की ओपनिंग जोड़ी की समस्या खत्म नहीं हो रही है।

By सुमित राय | Published: December 15, 2018 11:54 AM

Open in App

ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर गई भारतीय टीम की ओपनिंग जोड़ी की समस्या खत्म नहीं हो रही है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में मुरली विजय एक बार फिर फेल हो गए और सोशल मीडिया पर फैंस ने उन्हें ट्रोल करते हुए जगह पर पृथ्वी शॉ को टीम में वापस करने की मांग कर डाली।

ऑस्ट्रेलिया को पहली पारी में 326 रनों पर समेटने के बाद बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत खराब रही और सलामी बल्लेबाज मुरली विजय बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए। इसके बाद केएल राहुल सिर्फ 2 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

दोनों ओपनर के फेल होने के बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा और पृथ्वी शॉ से ओपनिंग कराने की सलाह दे डाली। वहीं एक फैन ने पृथ्वी और रवींद्र जडेजा के ओपनिंग कराने की मांग की।

पर्थ टेस्ट में मुरली विजय मिशेल स्टार्क की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए और छठा मौका था जब मिशेल स्टार्क ने उन्हें पवेलियन भेजा। इससे पहले ऐडिलेड टेस्ट की दोनों पारियों में स्टार्क ने आउट किया था, जहां उन्होंने 11 और 18 रनों की पारी खेली थी। स्टार्क के खिलाफ मुरली विजय का रिकॉर्ड बेहद ही खराब रहा है और वो 213 गेंदों पर केवल 93 रन ही बना सके हैं।

मुरली विजय के लिए साल 2018 बेहद खराब रहा है और विदेशी दौरे पर उन्होंने 7 टेस्ट खेले हैं। इनमें खेली 13 पारियों में उन्होंने 12.07 के औसत से कुल 157 रन बनाए हैं, जिसमें से सर्वोच्च 46 रन था। वहीं इस साल भारत में अफगानिस्तान के खिलाफ खेले एक टेस्ट मैच में उन्होंने 105 रन बनाए थे।

टॅग्स :भारत Vs ऑस्ट्रेलियामुरली विजयपृथ्वी शॉ

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या