टी20 विश्वकप से पहले रोहित शर्मा-बाबर आजम 'बेस्ट फ्रेंड्स' पोस्ट वायरल, देखें वीडियो

आईसीसी टी20 विश्वकप मुकाबले से पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और पाकिस्तान के कैप्टन बाबर आजम की 'बेस्ट फ्रैंड्स' पोस्ट वायरल हो रही है।

By रुस्तम राणा | Published: October 15, 2022 2:11 PM

Open in App
ठळक मुद्देदोनों कप्तानों की रील को आईसीसी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट में पोस्ट किया हैऑडियो में सुना जा सकता है "क्या? क्या हम अभी सबसे अच्छे दोस्त बन गए हैं? हाँ"IND-PAK के बीच 23 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में हाई-वोल्टेज मुकाबला होगा

ICC T20 World Cup 2022: ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप का आगाज रविवार से हो रहा है जिसमें श्रीलंका का सामना नामीबिया से होगा। हालांकि, सुपर 12 चरण 22 अक्टूबर को न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच के साथ शुरू होगा। हालांकि, सभी की निगाहें भारत और पाकिस्तान के बीच 23 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेले जाने वाले हाई-वोल्टेज मुकाबले पर है। इस मुकाबले से पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और पाकिस्तान के कैप्टन बाबर आजम की 'बेस्ट फ्रैंड्स' पोस्ट वायरल हो रही है। इसे आईसीसी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट में पोस्ट किया है।  

दरअसल, शनिवार को, आईसीसी ने एक कप्तान दिवस का आयोजन किया, जिसमें भाग लेने वाली टीमों के सभी 16 कप्तान मीडिया से जुड़े और फोटोशूट भी कराया गया। आईसीसी के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल ने बैकग्राउंड साउंड के साथ बाबर और रोहित के फोटोशूट की रील को साझा किया गया है, पोस्ट की ऑडियो में सुना जा सकता है "क्या? क्या हम अभी सबसे अच्छे दोस्त बन गए हैं? हाँ।" इस मौके पर टीम इंडिया के रोहित और पाकिस्तान के बाबर आजम दोनों ने भारत और पाकिस्तान के बीच आगामी मैच के बारे में बात की। रोहित ने इस बात की भी जानकारी दी कि पाकिस्तानी खिलाड़ियों के साथ बातचीत कैसी होती है। 

रोहित ने मीडिया सत्र के दौरान कहा, "हम पाकिस्तान के खिलाफ खेल को समझते हैं, लेकिन हर बार इसके बारे में बात करने और अपने भीतर वह दबाव बनाने का कोई मतलब नहीं है। जब भी हम पाकिस्तान के खिलाड़ियों के खिलाफ मिलते हैं, तो हम बात करते हैं कि वे कैसे हैं, परिवार कैसा है। हम सिर्फ इस बारे में बात करते हैं कि क्या है चल रहा है, जीवन कैसा है और उन्होंने कौन सी नई कार खरीदी है या वे खरीदने वाले हैं।" 

दूसरी ओर, बाबर ने कहा: ""जब भी आप भारत के खिलाफ खेलते हैं, यह हमेशा एक हाई वोल्टेज खेल होता है। फैंस भी इस मैच का इंतजार करते हैं, हम मैदान पर मुकाबले का लुत्फ उठाते हैं। हम अच्छा क्रिकेट खेलने की कोशिश करते हैं और हम अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहते हैं।"

टॅग्स :आईसीसी टी20 वर्ल्ड कपरोहित शर्माबाबर आजमआईसीसी
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या